Thursday 16 June 2022

आजमगढ़ लापता दम्पति की मिली लाश मंगलवार को दवा लेने जाते समय हुआ था अपहरण भतीजे को फोन कर बताया था कि बहुत मुसीबत में हूं मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात, अधिकारी भी पहुंचे


 आजमगढ़ लापता दम्पति की मिली लाश


मंगलवार को दवा लेने जाते समय हुआ था अपहरण


भतीजे को फोन कर बताया था कि बहुत मुसीबत में हूं

मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात, अधिकारी भी पहुंचे




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अहरौला थाना क्षेत्र के पारा निवासी लापता मौर्य दम्पत्ति की फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अम्बारी जनता इण्टर कालेज के समीप लाश बरामद होने से सनसनी फैल गयी। 



ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीण भारी संख्या में थाने पहुंच गये। एहतियातन मौके पर भारी मात्रा में कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गयी है। मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच गये हैं।

बता दें कि अहरौला क्षेत्र से पारा निवासी इंद्रपाल मौर्या अपनी पत्नी शकुंतला के साथ मंगलवार को बाइक से दवा लेने गए हुए थे। वहां से फोन कर बताया कि दिन के तीन बजे तक पहुंचेंगे। 



पांच बजे तक नहीं पहुंचे तो भतीजे प्रदीप कुमार मौर्या ने फोन पर संपर्क किया। उधर से केवल इतना बताया गया कि बहुत मुसीबत में हूं और उसके बाद फोन कट गया। उसके बाद कई बार प्रयास करने के बाद भी संपर्क नहीं हुआ, तो अपने स्तर से इधर-उधर पता किया। पता न चलने पर थाने को सूचना दी, लेकिन थाने की पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया। अंत में बुधवार की सुबह प्रदीप ने पुलिस अधीक्षक से संपर्क साधा और पूरे मामले की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश और भतीजे की तहरीर पर एक महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

No comments:

Post a Comment