Tuesday 21 June 2022

बहराइच शादी में आई लड़की से गैंगरेप पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के दबिश देकर आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है।


 बहराइच शादी में आई लड़की से गैंगरेप


पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर के  दबिश देकर आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है।



उत्तर प्रदेश बहराइच में खैरीघाट थाने की पुलिस ने 11 दिन पूर्व एक किशोरी के साथ हुए रेप मामले में रविवार की दोपहर में केस दर्ज कराया गया था। इसके 16 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।




 पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। खैरीघाट थाने के एक गांव निवासी व्यक्ति की 14 वर्षीय बेटी गांव में ही 11 जून की रात एक घर में शादी समारोह में गई थी। लघुशंका को जाने पर वहां मौजूद एक युवक अपहरण कर विद्यालय में ले गया। वहां पहले से दो युवक मौजूद थे। छतरपुर निवासी मुनान उर्फ प्रमोद कुमार व मिथुन ने किशोरी के साथ गैंग रेप किया। जबकि बकैना निवासी अमरजीत ने छेड़छाड़ की, और अश्लील वीडियो बनाया। 



किशोरी के मुताबिक लगभग दो घंटे बाद उसे छोड़ा गया, तो वह सीधे घर गई। दूसरे दिन अपनी मां को वारदात के बारे में जानकारी दी। 20 जून को पीड़िता ने मां के साथ थाने जाकर अपने साथ हुई वारदात की नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तत्काल इस मामले में छेड़छाड़, गैंगरेप, धमकी, पाक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर किशोरी को महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडिकल को भेजा।




 एसएचओ निखिल कुमार मिश्रा, सिपाही अजय यादव,श्याम जी यादव ने दबिश देकर आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर के  जेल भेज दिया है।

No comments:

Post a Comment