Thursday 16 June 2022

आजमगढ़ दीदारगंज दलित युवती से दुष्कर्म के आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली


 आजमगढ़ दीदारगंज दलित युवती से दुष्कर्म के आरोपी को मुठभेड़ में लगी गोली



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात को एक किशोरी का अपहरण कर रेप की घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी डब्बू उर्फ करन राजभर पुत्र केदार नाथ राजभर के दाहिने पैर में गोली लगी।



 घायल करन राजभर को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपी के कब्जे से पीड़िता का मोबाइल एक बाइक और तमंचा भी बरामद किया है। आरोपी ने लड़की का चेहरा भी जला दिया था। परिजनों ने आरोप लगाया था कि उन्हीं के थाना क्षेत्र के रहने वाले बब्बू राजभर ने रात में किशोरी को पोखरे के पास बुलाकर रेप किया।




 मामले का खुलासा करते हुए जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि रेप का आरोपी पीड़िता से वर्ष 2017 से परिचित था। और दोनों के बीच में बात होती थी। मंगलवार की रात आरोपी ने पीड़िता को खाना बनाने के बहाने बुलाया था। आरोपी शराब पीता था। यही कारण है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के चेहरे पर वार विवेचना के दौरान तस्दीक कराया जाएगा। 



इस मामले में शामिल अज्ञात की भी तलाश की जा रही है। जो भी लोग विवेचना में पाए जाएंगे उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी अनुराग आर्य ने घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन किया था।

No comments:

Post a Comment