Wednesday 29 June 2022

आजमगढ़ कप्तानगंज डबल मर्डर मामले में मृतक की पत्नी गिरफ्तार


 आजमगढ़ कप्तानगंज डबल मर्डर मामले में मृतक की पत्नी गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ कप्तानगंज थाने की पुलिस ने क्षेत्र के धनधारी गांव में एक सप्ताह पूर्व संपत्ति विवाद को लेकर पूर्व सैनिक द्वारा पिता व भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार देने के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बुधवार की सुबह इस मामले में वांछित मृत गृहस्वामी की बुजुर्ग पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया।




गौरतलब है कि कप्तानगंज क्षेत्र के धनधारी गांव में एक सप्ताह पूर्व संपत्ति विवाद को लेकर पूर्व सैनिक मनोज कुमार सिंह का अपने पिता श्रीनारायण सिंह एवं छोटे भाई मनीष सिंह से विवाद हुआ। इसके बाद मनोज सिंह ने अपनी लाइसेंसी असलहे से पिता व भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने आई परिवार की महिला अवधराजी देवी को भी हमलावर पक्ष ने बुरी तरह जख्मी कर दिया। 



घटना के बाबत मृतक मनीष सिंह की पत्नी कामिनी सिंह की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी मनोज सिंह व उसके पुत्र तथा माता इशरावती देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया।



 गौरतलब है कि घटना के बाद हत्यारोपी पूर्व सैनिक मनोज सिंह ने असलहा सहित मुकामी थाने में जाकर समर्पण कर दिया था। पुलिस फरार चल रहे उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे थे।



 बुधवार की सुबह पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त इशरावती सिंह पत्नी स्व० श्रीनारायण सिंह को क्षेत्र के वाजिदपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment