Monday 20 June 2022

आजमगढ़ निजामाबाद कपड़े दिलाने के बहाने प्रेमिका को बुलाकर घोंपा चाकू


 आजमगढ़ निजामाबाद कपड़े दिलाने के बहाने प्रेमिका को बुलाकर घोंपा चाकू




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ अंतरंग संबंधों में आई खटास के बाद नाराज प्रेमी ने कपड़े दिलाने के बहाने प्रेमिका को बुलाया और उसे निजामाबाद कस्बा स्थित दत्तात्रेय धाम इलाके में ले जाकर उसपर चाकू से घातक प्रहार कर जख्मी कर दिया। तमसा नदी पुल के पास रविवार की रात लहूलुहान हालत में मिली प्रेमिका को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हमलावर प्रेमी फरार बताया गया है।





सिधारी थाना अंतर्गत जाफरपुर कांशीराम आवास की रहने वाली सरवरी बेगम पत्नी स्वर्गीय नूरमोहम्मद का पड़ोस में रहने वाले बदरुद्दीन से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार को दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिए गए थे। शादी रजिस्टर्ड कराने के लिए वकील ने सारी औपचारिकता पूरी की लेकिन कोर्ट मैरिज नहीं हो पाई। रविवार को दिन में ही बदरुद्दीन बाइक से सरवरी बेगम को कपड़ा दिलाने के लिए मार्केट निकला तो दोनों घूमते घूमते निजामाबाद क्षेत्र के दत्तात्रेय धाम इलाके में पहुंच गए। वहीं सरवरी बेगम को शौच लगा तो वह बाइक से उतर कर शौच के लिए जाने लगी।




 बताते हैं कि तभी मौके की तलाश में रहे प्रेमी बदरुद्दीन ने प्रेमिका सरवरी बेगम के गले पर चाकू से घातक प्रहार कर उसे घायल कर दिया। जान बचाने के लिए जब वह भागने लगी तो हमलावर प्रेमी ने उसके पीठ और पेट पर भी प्रहार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। घायल महिला की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई महिला की हालत गम्भीर बताई गई है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में घटना की तहरीर नहीं दी गई थी।

No comments:

Post a Comment