Friday 3 June 2022

आजमगढ़ सपा ने वापस ली प्रत्याशी की घोषणा! सपा मीडिया सेल ने कहा प्रदेश पार्टी फोरम से नहीं हुआ है कुछ जारी


 आजमगढ़ सपा ने वापस ली प्रत्याशी की घोषणा!


 

सपा मीडिया सेल ने कहा प्रदेश पार्टी फोरम से नहीं हुआ है कुछ जारी



उत्तर प्रदेश आजमगढ़  सदर लोकसभा में होने वाला उपचुनाव राजनीति की हलचल भरी खबरों से सराबोर हो गया है। जहां चुनाव घोषणा के बाद सपा द्वारा डिम्पल यादव का नाम प्रत्याशी के रूप में चर्चा में जोरों पर था वहीं आज सपा द्वारा पूर्व सांसद बलिहारी बाबू के बेटे सुशील आनन्द को टिकट देने की खबर ने जनपद की राजनीति में हलचल मचा दी। 


चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। जहां लोगों द्वारा समाजवादी पार्टी के फैसले पर हैरानी हुई तो वहीं चट्टी चौराहों पर यह भी कहा जाने लगा कि सपा ने उपचुनाव में वाकओवर दे दिया। अभी चर्चाओं का सिलसिला जारी ही था कि फिर अचानक खबर आई कि सपा ने अभी अपने प्रत्याशी की घोषणा नहीं किया है।



जानकारी के अनुसार  समाजवादी पार्टी के स्थानीय व्हाट्सग्रुप से 3.37 बजे जारी की गयी यह सूचना भी डिलीट कर दी गयी। दुबारा ग्रुप में एक नया संदेश ‘सूत्रों के हवाले से चलाया जा रहा है कि सुशील आनंद पुत्र स्व बलिहारी जी को लोकसभा उपचुनाव का प्रत्याशी बनाया गया है, लेकिन अभी प्रदेश पार्टी फोरम से कुछ जारी नहीं हुआ है, जारी होते ही सूचना दी जाएगी’ भेजा जाता है। जिससे यह बात साफ जाहिर हो जाती है कि सपा ने अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

No comments:

Post a Comment