Thursday 9 June 2022

आगरा शराबी दरोगा का ताण्डव, फाड़े महिला के कपड़े गुस्साए लोगों ने वायरल की दरोगा के कारनामों की वीडियो मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने सिखाया सबक


 आगरा शराबी दरोगा का ताण्डव, फाड़े महिला के कपड़े


गुस्साए लोगों ने वायरल की दरोगा के कारनामों की वीडियो

मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने सिखाया सबक





उत्तर प्रदेश आगरा के थाना शाहगंज अंतर्गत खेरिआ मोड़ स्थित सरायख्वाजा पुलिस चौकी पर तैनात दरोगा के अत्याचारों से परेशान होकर जनता ने हंगामा कर दिया। गुस्साए लोगों ने दरोगा की वीडियो वायरल कर दी और आगरा पुलिस को ट्वीट कर शिकायत कर दी। इसके बाद एसएसपी ने तत्काल मामले की जांच के आदेश के साथ दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया।




 जानकारी के अनुसार खेरिया मोड़ स्थित सरायख्वाजा पुलिस चौकी पर तैनात 2019 बैच के दरोगा नितिन बढ़ाना रोजाना शाम को शराब पीकर लोगों से मारपीट कर रहा था। बीते दिनों एक महिला के कपड़े फाड़ दिए थे और बाद में उसके पति को पकड़ कर जेल भेजने की धमकी दी थी।



 इसके बाद महिला ने सुलह कर ली थी। इसके बाद रविवार को एयरफोर्स कर्मी की पत्नी से भी मारपीट हुई थी और मामले में महिला को गंभीर धाराओं में जेल भेजा गया था। मंगलवार रात दरोगा ने सड़क पर खड़े होकर आने जाने वालों की तलाशी लेना शुरू कर दिया। इसके बाद जवाब देने पर युवकों की पिटाई भी की।




 स्थानीय लोगों का आरोप है कि दरोगा ने पहले आने- जाने वालों को पीटा और फिर दुकानों में घुसकर अभद्रता करते हुए दुकानें बंद करवाने लगा। इसके बाद लोगों का पारा चढ़ गया और पब्लिक ने एकजुट होकर हंगामा कर दिया।



चौकी पर लोगों के हंगामे के बाद दरोगा ने लोगों से पूछा कितने थप्पड़ मारे, इसके जवाब में युवक ने 1 थप्पड़ मारने की बात कही तो दरोगा बोला 1 मारा तो क्या हो गया? इतना हंगामा क्यों कर रहे हो? इसके बाद लोगों ने हंगामे के वीडियो आगरा पुलिस को ट्वीट कर दिए। वीडियो ट्वीट होने के बाद एसएसपी सुधीर कुमार ने तत्काल आरोपी दरोगा नितिन बढ़ाना को लाइनहाजिर कर दिया और सीओ लोहामंडी अर्चना सिंह को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment