Wednesday 29 June 2022

जौनपुर सरपतहा जन्मदिन पर युवती को फायरिंग करना पड़ा महंगा पुलिस ने पकड़ा तो बोली- प्लीज छोड़ दीजिए, नवंबर में है मेरी शादी


 जौनपुर सरपतहा जन्मदिन पर युवती को फायरिंग करना पड़ा महंगा


पुलिस ने पकड़ा तो बोली- प्लीज छोड़ दीजिए, नवंबर में है मेरी शादी



उत्तर प्रदेश  के जौनपुर जिले में भतीजे के जन्मदिन पार्टी पर देसी कट्टे से फायरिंग करना एक युवती को करीब आठ माह बाद महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया। थाने में युवती यही गुहार लगाती रही कि प्लीज छोड़ दीजिए, नवंबर में मेरी शादी होनी है। बात आगे बढ़ी तो मेरी शादी टूट जाएगी। युवती के परिजन भी पुलिस से यह गुहार लगाते दिखे। पुलिस युवती से पूछताछ में जुटी है।


 मामला जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र का है। दरअसल, मंगलवार शाम सोशल मीडिया पर एक छह सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में लाल रंग के कपड़ा पहनी युवती के हाथ में देसी कट्टा है और वह उससे फायरिंग करती दिख रही है।



वायरल वीडियो को एक सोशल मीडिया यूजर ने युवती की पहचान उजागर करने के साथ ही पारिवारिक पृष्ठभूमि भी उजागर की है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। शिनाख्त होने के बाद बुधवार सुबह उक्त युवती के घर पुलिस धमक गई। युवती को हिरासत में लेकर सरपतहां थाना लाया गया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में यह पता चला कि वायरल वीडियो सात-आठ माह पहले का है। भतीजे के जन्मदिन पर घर आए कुछ लोगों ने उसे फायरिंग करने के लिए देसी कट्टा दिया था। तब किसी ने हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो बना लिया जो अब जाकर इंटरनेट पर डाल दिया गया और वो वायरल हो गया। थाने में युवती ने गुहार लगाई कि उसकी शादी नवंबर में होनी है। कहा कि उसे छोड़ दिया जाए नहीं तो शादी टूट सकती है।




 इधर, इस मामले को पुलिस तक पहुंचने पर युवती के परिजन हताश और परेशान हैं। उन्होंने भी थानाध्यक्ष से शादी का हवाला देकर छोड़ देने की बात कही। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरपतहा संजय सिंह ने बताया कि वीडियो आठ माह पूर्व जन्मदिन के अवसर पर हर्ष फायरिंग का है। जांच-पड़ताल की जा रही है।



 इधर, युवती को हिरासत में लिए की सूचना से गांव में चर्चाओं का बाजार गरम है।

No comments:

Post a Comment