Friday 3 June 2022

अलीगढ़ बदमाश ने मीडियाकर्मी को मारी गोली, अधिकारी मौके पर पहुँचे घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। तत्काल टीमों का गठन करके आरोपी की तलाश के लिए रवाना किया।


 अलीगढ़ बदमाश ने मीडियाकर्मी को मारी गोली, अधिकारी मौके पर पहुँचे


घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। तत्काल टीमों का गठन करके आरोपी की तलाश के लिए रवाना किया।




उत्तर प्रदेश अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाश ने मामूली विवाद होने पर मीडिया कर्मी को गोली मार दी। गोली पेट में जा धंसी और मीडिया कर्मी घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। जिसेक बाद बदमाश मौके से फरार हो गया।

लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम और एंबुलेंस को दी। जिसके बाद घायल को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 



देर रात तक घायल का ऑपरेशन चलता रहा। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर डीआईजी, एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।



नौरंगाबाद छावनी निवासी मुकेश गुप्ता अलीगढ़ में एक टीवी चैनल में पत्रकार हैं। गुरुवार देर रात वह दो अन्य मीडिया कर्मियों के साथ धनीपुर मंडी में दुकान नंबर 71 के पास खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया और बहस करने लगा।



मुकेश और उनके दोनों साथियों ने उसे समझाने की कोशिश की और वहां से जाने को कहा। लेकिन वह नहीं माना और उसने मुकेश को टारगेट करके गोली मार दी। गोली मुकेश के पेट में लगी है, जिसके बाद वह घायल हो गए। मेडिकल कॉलेज में उनका इलाज जारी है, वहीं डॉक्टरों ने बताया कि गोली पेट के दाहिने हिस्से में फंसी है। जिसे निकाला जा रहा है।



घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे एसएसपी ने तत्काल टीमों का गठन करके आरोपी की तलाश के लिए रवाना किया। इसके साथ ही एक टीम को आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के निर्देश दिए हैं। वहीं आरोपी मौके से फरार है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है और सीसीटीवी कैमरों के जरिए उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्दी ही पुलिस आरोपी तक पहुंच जाएगी और वह पुलिस की हिरासत में होगा।

No comments:

Post a Comment