Saturday 11 June 2022

आजमगढ़ हुंडई कार से 70 किलोग्राम गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार मुबारकपुर पुलिस को मिली कामयाबी पकड़े गए लोगों में दो असम व एक गोरखपुर के निवासी


 आजमगढ़ हुंडई कार से 70 किलोग्राम गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार


मुबारकपुर पुलिस को मिली कामयाबी


पकड़े गए लोगों में दो असम व एक गोरखपुर के निवासी





उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले की मुबारकपुर पुलिस को सुबह बड़ी कामयाबी हाथ लगी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हुंडई कार में लदा 70 किलोग्राम गांजा, अवैध असलहा व 4 मोबाइल की बरामदगी के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। 



पकड़े गए आरोपियों में एक गोरखपुर जिला व दो असम प्रांत के निवासी बताए गए हैं।

पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि मुबारकपुर पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि जीयनपुर की तरफ से आने वाली हुण्डई कार में सवार गांजा तस्कर मऊ जिले की ओर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने जाने वाले हैं। सटीक सूचना पर पुलिस ने मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अलीनगर चौराहे के पास घेरेबंदी कर हुण्डई कार सवार तीन तस्करों को दबोच लिया। 



वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन में बनाए गए गुप्त स्थान में रखे 70 किलोग्राम गांजा व तीनों तस्करों से मिले चार मोबाइल फोन तथा अवैध असलहा बरामद कर लिया।



 पकड़े गए तस्करों में गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना क्षेत्र के अटौली ग्राम निवासी सौरभ प्रताप सिंह पुत्र रामकुवंर सिंह के साथ ही असम राज्य के उदालगुड़ी निवासी गौतम दास पुत्र धनंजय दास व दइतुन नारजारी पुत्र नन्दा नारजारी निवासी धुलाचुवरी थाना व जनपद उदालगुरी बताए गए हैं।




 पूछताछ में पकड़े गए तस्करों ने बताया कि इस वाहन से हम लोग असम से गांजा लेकर आते हैं और पूर्वांचल के जिलों में बेच देते हैं। गिरफ्तारी के दौरान वह सात पैकटों में रखे गांजा को सठियांव के रास्ते मऊ जनपद के एक व्यापारी को बेचने जा रहे थे।




 उपलब्धि हासिल करने वाली टीम में मुबारकपुर प्रभारी योगेन्द्र बहादुर सिंह व उनके सहयोगियों के साथ ही जिले की स्वात टीम की विशेष भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment