Thursday 2 June 2022

जौनपुर लूट खसोट में लिप्त 3 दरोगा निलंबित


 जौनपुर लूट खसोट में लिप्त 3 दरोगा निलंबित



उत्तर प्रदेश जौनपुर पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने तीन उपनिरीक्षकों को पुलिस लापरवाही व अनुशानहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया है। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि दरोगा मनमानी लूट खसोट में लगे है। 



जब उनके कारनामों का खुलासा सार्वजनिक तौर पर हो जाता है तब उन्हे सबक सिखाया जाता है। इस समय लगभग सभी थानों पर धनवसूली का खेल चल रहा है।



 हर मामले में सेटिग कराकर दलाल और दरोगा विभाग को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। थाना चन्दवक पर तैनात एसआई विजय बहादुर सिंह द्वारा एक मामले में अभियुक्त पक्ष का बचाव किये जाने हेतु रुपये की मांग की जा रही है । उक्त आडियो को संज्ञान में लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल प्रभाव से उक्त दरोगा को निलम्बित किया गया है। 



इसी प्रकार एसआई हैदर अली थाना सुरेरी ने महातिम पाण्डेय के मुकदमें में नाम निकालने के लिए एक हजार रुपया लेते हुए एंटी करेप्सन टीम, वाराणसी द्वारा पकड़ने के बाद थाना मड़ियाहूँ पर मुकदमा पंजीकृत कराकर जेल भेजा गया है, हैदर अली को तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया। 



इसी प्रकार एससआई राम नारायण गिरि थाना सरपतहाँ द्वारा किसी व्यक्ति से कार्य कराने हेतु धन की व्यवस्था करने व अधिकारियों से मैनेज कराने की बात कही जा रही है। उक्त विडियो को संज्ञान में लेते हुए गिरि को निलम्बित किया गया।

No comments:

Post a Comment