Sunday 26 June 2022

लखनऊ आईएएस के बाद फिर 11 आईपीएस का हुआ तबादला उत्तर प्रदेश में तबादला एक्सप्रेस शुरू, 59 पीसीएस भी किये गये इधर से उधर एक दिन में इतनी बड़ी तादात में हुए तबादले से अफसरों और कर्मचारियों में मची खलबली


 लखनऊ आईएएस के बाद फिर 11 आईपीएस का हुआ तबादला


उत्तर प्रदेश में तबादला एक्सप्रेस शुरू, 59 पीसीएस भी किये गये इधर से उधर



एक दिन में इतनी बड़ी तादात में हुए तबादले से अफसरों और कर्मचारियों में मची खलबली




लखनऊ यूपी में तबादला एक्सप्रेस शुरू हो गई। शनिवार सुबह से ही लगातार प्रशासनिक विभाग में फेरबदल शुरू हुआ तो शाम तक जारी रहा। सुबह 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए। इसके बाद 11 आईएएस अफसरों का भी ट्रांसफर कर दिया गया। शाम होते-होते 6 जिलों में पुलिस कप्तान समेत फिर 11 आईपीएस के तबादले कर दिए गए। इसके अलावा योगी सरकार ने 59 पीसीएस अफसरों का भी तबादला किया है। एक दिन में इतनी बड़ी तादात में हुए तबादले से अफसरों और कर्मचारियों में खलबली मची है।




पुलिस महानिरीक्षक सहारनपुर रहे प्रीतिंदर सिंह को पुलिस महानिरीक्षक कारागार लखनऊ, एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को सहारनपुर पुलिस उप महानिरीक्षक, एसएसपी मेरठ रहे प्रभाकर चौधरी को एसएसपी आगरा, एसएसपी बरेली रहे रोहित सिंह सजवान को एसएसपी मेरठ, एसपी एसआईटी लखनऊ रहे सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को एसएसपी बरेली, नोएड कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त रहे अभिषेक को एसपी शामली, मेरठ में पीएसी सेनानायक रहीं चारू निगम को एसपी औरैया, प्रतीक्षारत सुनीति को एसपी कानपुर देहात, एसपी औरैया अभिषेक वर्मा को पुलिस उपायुक्त कमिश्नरेट नोएडा, एसपी शामली रहीं सुकीर्ति माधव को एसपी अभिसूचना आगरा, एसपी कानपुर देहात रहे स्वनिल ममगैन को नोएडा में पीएसी का सेनानायक बनाया है।

No comments:

Post a Comment