Monday 2 May 2022

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ रानी की सराय थाना क्षेत्र के सेठवल पोखरी में उतराया मिला अधेड़ का शव नहीं हो सकी मृतक की पहचान आसपास के लोगों के अनुसार दो दिन पूर्व रात में किसी व्यक्ति के चीखते-चिल्लाते हुए पोखरी में कूदने की आवाज लोगों ने सुनी थी।


 उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ रानी की सराय थाना क्षेत्र के सेठवल पोखरी में उतराया मिला अधेड़ का शव



नहीं हो सकी मृतक की पहचान आसपास के लोगों के अनुसार दो दिन पूर्व रात में किसी व्यक्ति के चीखते-चिल्लाते हुए पोखरी में कूदने की आवाज लोगों ने सुनी थी।



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ रानी की सराय थाना अंतर्गत सेठवल गांव से गुजरने वाली रेल पटरी के किनारे स्थित पोखरी में सोमवार की सुबह अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 



काफी प्रयास के बाद भी मृतक की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के मर्चरी रूम में रखवा दिया है।


बताते हैं कि सेठवल गांव के पास रेल पटरी के किनारे स्थित पोखरी में मछली का शिकार करने के लिए कुछ स्थानीय लोग मोटर पंप की मदद से पोखरी के पानी को सुखा रहे थे। सोमवार की सुबह पोखरी में कम हुए पानी के बीच अधेड़ व्यक्ति का शव देख स्थानीय लोग हैरान रह गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पहचान की कोशिश की गई लेकिन मृतक की शिनाख्त संभव नहीं हो सकी।



 आसपास के लोगों के अनुसार दो दिन पूर्व रात में किसी व्यक्ति के चीखते-चिल्लाते हुए पोखरी में कूदने की आवाज लोगों ने सुनी लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। शव मिलने की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी नगर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।



 मृतक के शरीर पर टी-शर्ट  मौजूद है तथा उम्र लगभग 45 वर्ष आंकी गई है। मृतक की पहचान के लिए शव को जिला अस्पताल के मर्चरी रूम में रखा गया है।

No comments:

Post a Comment