Thursday 12 May 2022

आज़मगढ़ विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने गांजा तमंचे के साथ टापटेन अपराधी समेत तीन को किया गिरफ्तार


 

आज़मगढ़ विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने गांजा तमंचे के साथ टापटेन अपराधी समेत तीन को किया गिरफ्तार




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने गांजा व असलहे के साथ टापटेन अपराधी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

पवई थाने की पुलिस ने गुरुवार की भोर में गश्त के दौरान बागबाहर गांव के समीप एक गांजा कारोबारी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। 



पकड़ा गया रोहित सिंह उर्फ मनीष पुत्र स्व० रमेश सिंह क्षेत्र के खेमीपुर गांव का निवासी बताया गया है। 



वहीं गंभीरपुर थाने की पुलिस ने बुधवार की रात मोहम्मदपुर बाजार स्थित मंगई नदी पुल के समीप क्षेत्र के टाप टेन अपराधियों में शामिल शातिर चोर को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया मोहम्मद उमर पुत्र मोहम्मद मुख्तार स्थानीय कोहड़ौरा गांव का निवासी बताया गया है।



 पुलिस ने उसके कब्जे से 303 बोर तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। 




अतरौलिया थाने की पुलिस ने तिलक समारोह में स्टेज पर नृत्य कर नर्तकियों के समक्ष अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।




 बताते हैं कि बीते 16 अप्रैल को क्षेत्र के भोराजपुर गांव में आयोजित तिलक समारोह के दौरान सोमापुर ग्राम निवासी आकाश वर्मा पुत्र सिकंदर वर्मा नर्तकियों के समक्ष तमंचे से फायर कर रहा था। जिसकी वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी।




 इस बात का प्रमाण मिलने पर पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी को मदियापार मोड़ के समीप पकड़ लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने हर्ष फायरिंग में प्रयुक्त असलहा भी बरामद कर लिया है।

No comments:

Post a Comment