Monday 2 May 2022

उत्तर प्रदेश के बहराइच नशे में धुत महिला अधिकारी का बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा गाड़ी में बिठाने पर दिखाई धौंस, बोलीं-मंडल स्तर की अधिकारी हूं, वीडियो वायरल


 उत्तर प्रदेश के बहराइच नशे में धुत महिला अधिकारी का बीच सड़क पर  हाईवोल्टेज ड्रामा


गाड़ी में बिठाने पर दिखाई धौंस, बोलीं-मंडल स्तर की अधिकारी हूं, वीडियो वायरल




उत्तर प्रदेश  बहराइच में एक महिला का नशे में हंगामा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।


 वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शराब की नशे में हंगामा करने वाली महिला अफसर का है। जिसकी वर्तमान में तैनाती गोंडा जिले में है। पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल कराकर उनके पति के सुपुर्द कर दिया। 



सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गोंडा जिले में तैनात महिला अफसर का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि वीडियो बीते 27 अप्रैल का है। उस दिन महिला अफसर लखनऊ से अपनी कार से गोंडा के लिए आ रही थीं।



 दावा किया जा रहा है कि उस समय वह काफी नशे में थीं। नशे में होने के कारण वह गोंडा की ओर जाने के बजाय बहराइच की ओर चली गईं और आगे चलकर डिवाइडर से टकरा गईं। घटना की सूचना पर जरवलरोड पुलिस मौके पर पहुंची। 



चर्चा है कि जब महिला पुलिसकर्मी उन्हें गाड़ी न चलाने की बात कह रही थी तो अपने पद का रौब झाड़ रही थीं। लगभग घंटों तक बहस चलती रही।

वायरल वीडियो में एक महिला सिपाही नशे में धुत महिला अधिकारी को गाड़ी की पिछली सीट पर बिठाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन महिला अधिकारी बार-बार बाहर निकल रही हैं, और ड्राइविंग सीट पर बैठने की कोशिश करती हैं। वीडियो में महिला अपने को मंडल स्तर का अधिकारी बता रही हैं और कमिश्नर से बात करने का रौब झाड़ रही हैं। 



बढ़ती बहस को देखते हुए पुलिस ने महिला अधिकारी के पति को सूचना दी। जरवलरोड थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि नशे में धुत महिला अधिकारी का डॉक्टरी परीक्षण कराकर उनके पति को सुपुर्द कर दिया गया है।

No comments:

Post a Comment