Monday 2 May 2022

उत्तर प्रदेश के वाराणसी एडीजी आवास पर तैनात दरोगा की हुई मौत वह परिवार के साथ पुलिस लाइन में रहते थे। हृदयगति रुकने से मृत्यु की आशंका जताई जा रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा।


 उत्तर प्रदेश के वाराणसी एडीजी आवास पर तैनात दरोगा की हुई मौत


वह परिवार के साथ पुलिस लाइन में रहते थे। हृदयगति रुकने से मृत्यु की आशंका जताई जा रही है।


मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा।



उत्तर प्रदेश वाराणसी एडीजी जोन के आवास पर रविवार रात लगभग दो बजे ड्यूटी के दौरान उप निरीक्षक श्याम दुलारे को सीने में तेज दर्द उठा। साथी पुलिसकर्मी उन्हें जिला अस्पताल ले गए। वहां से अर्दलीबाजर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी मौत हो गयी। वह परिवार के साथ पुलिस लाइन में रहते थे। हृदयगति रुकने से मृत्यु की आशंका जताई जा रही है।



बता दें कि उपनिरीक्षक श्यामदुलारे की एडीजी जोन के आवास पर ड्यूटी लगी हुई थी। रात को करीब दो बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हो गयी। उनके सीने में काफी तेज दर्द शुरू हो गया। आनन-फानन में साथी पुलिसकर्मी उन्हें जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। वहां से उनको उचित इलाज के लिए अर्दलीबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपनिरीक्षक श्यामदुलारे ने दम तोड़ दिया।



 आशंका व्यक्त की जा रही है हार्टअटैक के चलते उनकी मौत हुई। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा।

No comments:

Post a Comment