Thursday 26 May 2022

ग्रेटर नोएडा थाने में भाजपा नेता की गुंडई मुख्यमंत्री के ही आदेश को ताक पर रखते हुए थाने में जमकर हंगामा काटा, वीडियो वायरल


 ग्रेटर नोएडा थाने में भाजपा नेता की गुंडई


मुख्यमंत्री के ही आदेश को ताक पर रखते हुए थाने में जमकर हंगामा काटा, वीडियो वायरल




उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को पुलिस कर्मियों पर किसी भी तरह का दबाव ना  बनाने की नसीहत दी लेकिन वह नसीहत गौतम बुध नगर के नेताओं ने नहीं सुनी और अपने मुख्यमंत्री के ही आदेश को ताक पर रखते हुए थाने में जमकर हंगामा काटा। भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने बीटा 2 कोतवाली में जमकर हंगामा किया और महिला पुलिस कर्मियों के सामने गाली गलौज भी की। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



सत्ता में रहकर ही भाजपा के नेता पुलिस पर दबाव बनाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा ग्रेटर नोएडा में देखने को मिला । जहां बीटा 2 कोतवाली में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष राज नागर ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जमकर हंगामा किया।आरोप है कि इस दौरान पुलिस कर्मियों के साथ जमकर बदतमीजी भी की।किसी व्यक्ति द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया और वीडियो को वायरल कर दिया गया है।




दरअसल दो दिन पहले ही बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर और बस की भिड़ंत हुई थी। जिसके बाद ट्रैक्टर चालक और बस ड्राइवर के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इसके बाद वहां पर जाम भी लग गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक भाजपा के नेता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। जैसे ही जिलाध्यक्ष को सूचना मिली कि उनके  कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है। वह आगबबूला होकर कोतवाली पहुंचे और आरोप है कि उन्होंने कोतवाली पर हंगामा शुरू कर दिया और थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों पर उसे छोड़ने का दबाब बनाने लगे।




 बताया जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने महिला पुलिस कर्मियों के सामने ही गाली गलौज भी की ।आरोप यह भी है कि सत्ता की हनक दिखाते हुए वर्दी उतरवाने की बात कह डाली।

पूरे मामले पर भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राज नागर ने  बातचीत मे बताया की उन्होंने बताया कि उनके मंडल अध्यक्ष को बिना किसी तथ्य के हवालात में बिठा दिया गया।  मैंने कोई हंगामा नही किया है।



पुलिस कर्मियों द्वारा सही व्यवहार नही किया गया।भाजपा के मंडल अध्यक्ष को हवालात में बिठाया गया था। मैं उसी को छुड़ाने गया था।



इन पूरे मामले पर जिले के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं लेकिन उनका कहना है की वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो की जांच की जा रही है थाने में सीसीटीवी फुटेज भी लगे हुए हैं वह भी खंगाले जाएंगे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



भाजपा युवामोर्चा के जिला अध्यक्ष का थाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्वीट कर पुलिस से कार्रवाई की बात कही जा रही है।

No comments:

Post a Comment