Saturday 21 May 2022

आजमगढ़ सरायमीर स्पेशल फ्रुड उडाका दल के नाम पर दुकानदारो को लगाया लाखो का चुना दी हुई रसीद निकली फर्जी।


 आजमगढ़ सरायमीर स्पेशल फ्रुड उडाका दल के नाम पर दुकानदारो को लगाया लाखो का चुना दी हुई रसीद निकली फर्जी।


रिपोर्ट अबुलबशर आजमी सरायमीर आजमगढ़।


उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर स्पेशल फ्रूड उड़ाका दल टीम भारत सरकार लिखी गाड़ी लेकर कस्बा सरायमीर के थाने से चंन्द कदम की दूरी व मवेशी खाने के दुकानदारों को लाखों का चूना लगा कर चलते बने। और जो रशीद दुकानदारों काटी गयी उस पर मध्यप्रदेश के आजाद एगेरो इंटरप्राइजेज इन्दौर के नाम की रसीद दी गयी। 




वह भी किसी को 4 हजार रू किसी को  3 हजार रू और किसी को 5 हजार रू की। जब कि यह लोग फर्जी  फूड इंसपेक्टर निकले क्यों जब हमारे संवाददाता ने रसीद पर छपे इनदौर कम्पनी मोबाइल जिस कर्मचारी ने बात की उसने बताया कि यह फर्म आडिट का काम करती है और वर्तमान समय में बन्द है। 



इस फर्जी फूड उड़ाकादल ने संजरपुर और फरिहा बाज़ार मे भी दुकान्दारो को इसी तरह रसीद काटकर पैसा चेकिंग के नाम पर लिया। 



टाउनएरिया सरायमीर मे एक रेस्टोरेन्ट जो थाने रोड पर है वहां कुछ कथाकतिथ पत्रकार भी साथ में मगर वह लोग भी उन्ही की हां मिला रहे थे।



इस लिए दुकान्दार डर गये हरिन्दर ने बेगैर कैमरा के सामने बताया किजब मैने पूछि तो कहने लगे हम लोग की आफिस आजमगढ़ कलेक्टरी में है हम ढाबा रेस्टोरेंट मिष्ठान के दुकानदारों की चेकिंग पर हैं।



 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का आदेश है कि प्रदेश को अपराध मुक्त किया जाए और अपराधियों को चिंहित कर सलाखों के पीछे भेजा जाए। हरिन्द्र के बताने के अनुसार मध्य प्रदेश के आजाद एगेरो इंटरप्राइजेज के नाम से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद में आफिस बनाकर दुकानदारों को लूटने का काम चल रहा है।



 शासन प्रशासन चुपी साधे हुए है।जो रसीद काटी गयी है उस पर दिनांक तक नही लिखी है।बे रोजगारी और मंहगाई के चलते दिमागी गिरोह जिले में घूम कर लोगों को अपना शिकार बना रहा है और प्रशासन अन्भिज्ञय है।टीम शामिल लोगो का फोटो काटी गयी रसीद भी समाचार के साथ।

No comments:

Post a Comment