Tuesday 10 May 2022

बांदा हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव के अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर बंजर और तालाब की जमीन से अतिक्रमण ढहाया, 33 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं


 बांदा हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव के अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर


बंजर और तालाब की जमीन से अतिक्रमण ढहाया, 33 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं




उत्तर प्रदेश बांदा में हिस्ट्रीशीटर के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया। मटौंध थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिवेणी के मुन्ना यादव ने तालाब और बंजर जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था। सोमवार को पुलिस व प्रशासन ने अवैध अतिक्रमण ध्वस्त कराया।



 हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव के ऊपर 33 से ज्यादा मुक़दमे दर्ज हैं। थाना मटौंध के अलावा महोबा व कोतवाली बांदा में मामले दर्ज हैं।

मुन्ना यादव और उनके पुत्रों ने बंजर व तालाब के गाटा संख्या 987 रकवा 0.951हेक्टेयर व 981रकवा 0. 053 हेक्टेयर के लगभग 2 बीघे रकवे पर दुकान व तारवाडी करके अवैध रूप से कब्जा किया गया था। 



जिसे ध्वस्त कराने के लिए उप जिला अधिकारी, तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी शहर, थाना प्रभारी मटौंध व राजस्व टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। जेसीबी से अवैध रूप से बनी दुकान व तारवाडी को हटाकर कब्जा मुक्त कराया।



अभी हाल ही में प्रशासन ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी के पेट्रोल पंप के गार्ड रूम में बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था। इसके अलावा नरैनी में भी एक अपराधी के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया था।

No comments:

Post a Comment