Tuesday 3 May 2022

जौनपुर नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर में रात करीब 12 बजे युवक ने एक ही परिवार के 5 लोगों को मारी गोली सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है , मौके पर फोर्स तैनात


 जौनपुर नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर में रात करीब 12 बजे युवक ने एक ही परिवार के 5 लोगों को मारी गोली सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


दो की हालत गंभीर बताई जा रही है , मौके पर फोर्स तैनात



उत्तर प्रदेश जौनपुर नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रामनगर में रात करीब 12 बजे युवक ने 5 लोगों को गोली मार दी। दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


 मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई। पुरानी रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है।


रामनगर निवासी रविंद्र यादव का परिवार दो दिन पहले मुंबई से आया है। उनकी बेटी खुशबू के मुताबिक, रात करीब 12 बजे परिवार के लोग भोजन के बाद अपने-अपने कमरे में थे, तभी पड़ोस का आकाश उर्फ राजू पिस्टल लेकर पहुंचा।



 आरोप है कि राजू ने पहले उनके दादा राजबली (70) पर गोली चला दी।


यह देख रविंद्र यादव (55) उनकी मां शांति देवी, पत्नी विमला देवी (45) और बेटा गौरव (13) नीचे आए। इन्हें भी राजू ने गोली मार दी।


 घटना की जानकारी होने पर पुलिस आ गई। सीओ मड़ियाहूं संत कुमार उपाध्याय पहुंच गए। एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार ने बताया कि दो की हालत गंभीर है। मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment