Friday 29 April 2022

नोएडा थाने के बाहर पुलिसकर्मियों को पीटा, जमकर की नारेबाजी भारी फोर्स के साथ उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे


 नोएडा थाने के बाहर पुलिसकर्मियों को पीटा, जमकर की नारेबाजी


भारी फोर्स के साथ उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे



उत्तर प्रदेश नोएडा हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार दोपहर को थाना सेक्टर-39 के गेट पर बिना वर्दी पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। इस दौरान एक सिपाही ने पिस्टल निकाल ली। इस पर कार्यकर्ता बिफर गए और उन्होंने उसकी जमकर पिटाई की। उसे बचाने के लिए आए चाय दुकानदार के बेटे को भी पीटा। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने थाने के अंदर घुसकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।



मामला बढ़ता देख कई थानों की पुलिस फोर्स सहित नोएडा जोन के डीसीपी, एडीसीपी व सर्किल वन की इंचार्ज एडीसीपी मौके पर पहुंच गई। करीब पांच घंटे तक पुलिस और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद चला। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। करीब एक महीने पहले थाना सेक्टर-39 क्षेत्र से एक नाबालिग का अपहरण हुआ था। पुलिस ने जांच के दौरान किशोरी को बरामद कर लिया था। उसे सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया गया। यहां उसने दुष्कर्म व एक माह की गर्भवती होने की जानकारी दी थी।


इसके बाद केस दर्ज कर गुरुवार को सदरपुर चौकी प्रभारी ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। वह युवक को थाने लेकर आ गए। तभी कुछ लोग उसकी पैरवी करने थाने में आ गए। चौकी प्रभारी ने उन्हें मामला दर्ज होने और पैरवी के लिए कोर्ट जाने के लिए कहा। इस पर पैरवी करने आए युवकों ने चौकी प्रभारी से बहस शुरू कर दी। 



इसी दौरान बिना वर्दी मौजूद साइबर सेल के दो सिपाही पुनीत व सचिन राठी व एलआईयू के सिपाही से बहस हो गई। फिर पैरवी करने आए लोगों ने कुछ और साथियों को बुला लिया।

No comments:

Post a Comment