Saturday 9 April 2022

आजमगढ़ दीदारगंज संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत


 आजमगढ़ दीदारगंज  संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ दीदारगंज थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में शुक्रवार की देर शाम 24 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



दीदारगंज क्षेत्र के राजापुर ग्राम निवासी जयप्रकाश राजभर की शादी लगभग 11 माह पूर्व स्थानीय गदाईपुर ग्राम निवासी दयाशंकर राजभर की 24 वर्षीय पुत्री गुंजा के साथ हुई थी। पति जयप्रकाश अपने छोटे भाई के साथ उड़ीसा प्रांत में रहकर फर्नीचर का कार्य करता है। लगभग डेढ़ माह पूर्व जयप्रकाश कृषि कार्य निपटाने के लिए अपने घर आया हुआ था। 



शुक्रवार को दोपहर बाद जयप्रकाश अपनी मां के साथ गेहूं की फसल की कटाई करने अपने खेत चला गया। घर पर गुंजा अकेली थी। देर शाम जयप्रकाश मां के साथ घर लौटा तो घर में चारपाई के नीचे पत्नी गुंजा को मृत हालत में देख परिवार में चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी गांव के प्रधान द्वारा स्थानीय थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता की मौत को संदिग्ध मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सूचना पाकर मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक मायका पक्ष के द्वारा कोई आरोप नहीं लगाया गया है। इस संबंध में दीदारगंज थाना प्रभारी मदन गुप्ता का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट होने पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

No comments:

Post a Comment