Tuesday 19 April 2022

पीलीभीत आधी रात को प्रेमिका के घर में घुसना सिपाही को पड़ा महंगा पड़ोसियों को देख बिना कपड़ों के भागा, एसपी ने किया सस्पेंड


 पीलीभीत आधी रात को प्रेमिका के घर में घुसना सिपाही को पड़ा महंगा

 

पड़ोसियों को देख बिना कपड़ों के भागा, एसपी ने किया सस्पेंड


उत्तर प्रदेश पीलीभीत आधी रात पुलिस चौकी के पास रह रही प्रेमिका से मिलने पहुंचे पुलिस कर्मी को पड़ोसियों ने घेर लिया। फजीहत होने के बाद सिपाही बिना कपड़ों के ही हाथ में चप्पल पहन कर भाग निकला।



 ग्रामीणों की नाराजगी पर सिपाही को चौकी से हटा कर कोतवाली भेज दिया गया। एसपी ने उसे निलंबित कर दिया है।



 पूरनपुर कोतवाली की घुंघचाई चौकी पर तैनात सिपाही को एक साल हो चुका है। इस बीच उसका पड़ोस की रहने वाली महिला से नजदीकियां हो गईं। पिछले कुछ माह से नाइट ड्यूटी में आतुर रहने वाला सिपाही महिला के घर के इर्द-गिर्द घूम कर अपनी ड्यूटी निभा रहा था। 



विवाहिता के अधेड़ पति को दोनों के बारे में जानकारी नहीं थी। रविवार देर रात सिपाही मौका पाकर महिला से मिलने उसके घर पहुंच गया।



पहले से ही आरोपी की फिराक में जाग रहे थे पड़ोसी

पहले से ही आरोपी की फिराक में जाग रहे पड़ोसियों ने सिपाही को घेर लिया।



 इसके बाद नेकर बनियान और हाथ में चप्पलें पहन कर दीवार फांदकर सिपाही पुलिस चौकी पहुंचा। ग्रामीणों ने उसका काफी दूर तक पीछा भी किया। कई लोगों ने चौकी पहुंचकर पुलिसकर्मी की करतूत का विरोध किया। रात में ही सिपाही को चौकी से हटा कर कोतवाली भेज दिया गया। 



 ग्रामीणों का कहना है सिपाही का जनता के प्रति बर्ताव भी ठीक नहीं है। चौकी प्रभारी आशुतोष रघुवंशी ने बताया सिपाही को हटाकर कोतवाली भेज दिया गया है। इधर एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया चौकी इंचार्ज की रिपोर्ट पर सिपाही को निलंबित कर दिया है। सीओ पूरनपुर जांच करेंगे।

No comments:

Post a Comment