Wednesday 13 April 2022

आजमगढ़ तरवा मुठभेड़ में अंतर्जनपदीय बदमाश के पैर में लगी गोली चोरी की मोटरसाइकिल सहित तमंचा व कारतूस बरामद

आजमगढ़ तरवा मुठभेड़ में अंतर्जनपदीय बदमाश के पैर में लगी गोली


चोरी की मोटरसाइकिल सहित तमंचा व कारतूस बरामद




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद की तरवा थाना पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल सहित तमंचा व कारतूस बरामद किया गया।




जानकारी के अनुसार आज थाना प्रभारी तरवा रत्नेश दुबे अपने हमराहियों के साथ चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि मेहनाजपुर की तरफ से एक बदमाश सुपर स्प्लेंडर बाइक से तरवा की तरफ जा रहा है जो थाना देवगांव से वाहन चोरी व अन्य मुकदमों में वांछित है। मुखबिर की सूचना के बाद मुस्तैद हुई पुलिस द्वारा उक्त बदमाश को रोकने की कोशिश की गई, पुलिस को देख बदमाश भागने लगा। इस दौरान वह बाइक से लड़खड़ाकर कर गिर गया। 



बदमाश बाइक को मौके पर ही छोड़कर मौके पर मौजूद एक बाग में चला गया और पेड़ की आड़ से जान से मारने की नियत से पुलिस बल पर फायर कर दिया। जवाबी कार्यवाही में थाना प्रभारी तरवां रत्नेश दुबे व उ0नि0 जावेद अख्तर द्वारा आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी जिसमें बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे बदमाश वहीं पर घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में ले लिया।



 पूछताछ में उक्त बदमाश ने अपना नाम दानिश शाह पुत्र जैनुल बसर निवासी- शिवरी थाना-बड़ेसर, जनपद गाजीपुर बताया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी केंद्र में भर्ती कराया। घायल बदमाश के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया गया।

 

No comments:

Post a Comment