Saturday 2 April 2022

प्रयागराज नशीली दवा खिलाकर युवती से गैंगरेप, बनाया वीडियो




 प्रयागराज नशीली दवा खिलाकर युवती से गैंगरेप, बनाया वीडियो



पीड़िता की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में दो लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज



उत्तर प्रदेश प्रयागराज शादी कराने के बहाने पहले सिविल लाइंस स्थित होटल और फिर घर में ले जाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 



पीड़िता की तहरीर पर सिविल लाइंस थाने में दो लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।



युवती गोरखपुर की रहने वाली है जिसने 2020 में कोतवाली क्षेत्र स्थित हजारीपुर निवासी विशाल गुप्ता  पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। 



अभियुक्त की ओर से इस मामले में जमानत के लिए कोर्ट में रिट की गई थी। युवती का आरोप है कि विशाल के भाई बृजेश ने उससे कहा कि वह कोर्ट में चलकर गवाही दे दे तो वह विशाल से उसकी शादी करा देगा।



आरोप है कि वह तारीख से एक दिन पहले उसे लेकर आया और सिविल लाइंस स्थित होटल में ठहरा। जहां खाने में नींद की गोली मिलाकर खिलाया और जबरन संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो भी बना लिया। सुबह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया और गवाही दिलवाई।




उधर, उसकी गवाही के कुछ दिनों बाद विशाल जेल से बाहर आया तो वह उसके घर उससे शादी की बात करने गई। जहां दोनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। 



सिविल लाइंस इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

No comments:

Post a Comment