Saturday 16 April 2022

आजमगढ़ सिधारी किशोरी को जबरन घर में ले जाकर किया गैंगरेप विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी, पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार।


 आजमगढ़ सिधारी किशोरी को जबरन घर में ले जाकर किया गैंगरेप


विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी, पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की शाम दो मनबढ़ किस्म के युवक एक किशोरों को जबरन घर में ले गए और उससे गैंगरेप किया। घटना की जानकारी होने पर किशोरी के घर वालों ने विरोध किया तो मनबढ़ों ने जान से मारने की धमकी दी।



 घटना के संबंध में पीड़िता के घर वालों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर ली।



सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को 15 वर्षीया किशोरी घर पर अकेली थी। दो लोग उसे बहला फुसला कर अपने घर में लेकर चले गए। किशोरी के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म किया। जानकारी होने पर किशोरी की मां व पिता ने विरोध किया तो आरोपी विवाद करने लगे। गाली गलौज देते हुए जान माल की धमकी देने लगे। 


किशोरी की मां ने दो लोगों के विरूद्ध तहरीर दी। वरिष्ठ उप निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही हे। आरोपी मो. रजफ पुत्र मेहदी हसन निवासी देवली आइमा थाना मुबारकपुर हाल मुकाम डुगडुगवा थाना सिधारी व गुड्डू गोरिया पुत्र शहनवाज उर्फ बुद्धू निवासी गौरियाना मजरा कटघर थाना सिधारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment