Friday 22 April 2022

एटा कोतवाली परिसर में फंदे से लटका मिला सिपाही का शव


 एटा कोतवाली परिसर में फंदे से लटका मिला सिपाही का शव


 उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कोतवाली देहात परिसर में बृहस्पतिवार की रात सिपाही संदीप का शव फंदे से लटका मिला। मामले की जानकारी उस समय हुई, जब साथ रहने वाले अन्य दो सिपाही आज सुबह ड्यूटी करके कोतवाली परिसर में ही बने क्वार्टर में पहुंचे। संदीप की ये हालत देख उनके होश उड़ गए। 



सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी। हापुड़ जनपद के अंतर्गत थाना इंद्रगड़ी निवासी संदीप की भर्ती 2021 में हुई थी। जनवरी 2022 में एटा की कोतवाली देहात में उसकी तैनाती हुई। वह दो सिपाहियों के साथ कोतवाली परिसर में ही बने क्वार्टर में रहता था। 



बताया गया है कि बृहस्पतिवार रात इसके दोनों साथी सिपाही ड्यूटी पर चले गए, वह कमरे में अकेला था। देर रात क्या हुआ इसकी किसी को भी स्पष्ट जानकारी नहीं है। शुक्रवार सुबह जानकारी होने पर एसएसपी उदय शंकर सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की छानबीन की जा रही है।



 कोतवाली प्रभारी जगदीश चंद ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या करने का लग रहा है, लेकिन क्या कारण रहा, इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है। मामले की जानकारी सिपाही के परिजनों को दे दी गई है।

No comments:

Post a Comment