Saturday 23 April 2022

गाजीपुर बीएसए ने 51 शिक्षकों का रोका वेतन स्पष्टीकरण में जवाब सहीं नहीं मिलने पर वेतन काटने सहित होगी अन्य कार्रवाई - BSA


 गाजीपुर बीएसए ने 51 शिक्षकों का रोका वेतन



स्पष्टीकरण में जवाब सहीं नहीं मिलने पर वेतन काटने सहित होगी अन्य कार्रवाई - BSA



गाजीपुर प्रेरणा पोर्टल पर अनुपस्थित मिलने वाले 51 शिक्षक व शिक्षा मित्रों के वेतन रोकने का बीएसए हेमंत राव ने निर्देश दिया है।



 जिससे शिक्षक सहित कर्मचारियों में हडकंप मच गया है। 25 अप्रैल तक स्पष्टीकरण मांगा है, स्पष्टीकरण में जवाब सहीं नहीं मिलने पर वेतन काटने सहित अन्य कार्रवाई करने के लिए कहा है।



बेसिक शिक्षा अधिकारी हेमंत राव परिषदीय विद्यालयों के शिक्षा में सुधार के लिए लगातार विद्यालय के निरीक्षण सहित इससे जुड़े बिंदुओं पर कार्य कर रहे है। उन्होने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी व जिला समन्यवक के निरीक्षण में 23 मार्च से 20 अप्रैल तक कुल 51 शिक्षक प्रेरणा पोर्टल पर अनुपस्थित मिले है।


 इसमें 3 प्रधानाध्यापक, 25 सहायक अध्यापक सहित 10 शिक्षामित्र शामिल है। बीईओ बाराचवर ने चार, बीईओ भदौरा ने पांच, भांवरकोल से चार, देवकली से एक , सदर से दस, करंडा से छह, कासिमाबाद से एक, मनिहारी से दो, मरदह से सात, मुहम्मदाबाद से दो, नगर से एक, सादात से दो, सैदपुर से एवं जमनिया से तीन है।


 बीएसए हेमंत राव ने सभी अनुपस्थित अध्यापक, शिक्षा मित्रों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। स्पष्टीकरण का सहीं जवाब नहीं मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment