Monday 7 March 2022

एसपी ने की आजमगढ़ वासियों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील, कहा बूथ में नहीं जा सकेंगे मोबाइल फोन, मिलने पर दर्ज होगी FIR


 एसपी ने की आजमगढ़ वासियों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील, कहा बूथ में नहीं जा सकेंगे मोबाइल फोन, मिलने पर दर्ज होगी FIR



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य जनपद वासियों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में बूथों पर पहुंचकर मतदान करें और कानून व्यवस्था को बनाए रखने व मतदान को सकुशल शांतिपूर्ण संपन्न कराने में पुलिस का सहयोग करें। 




यह भी कहा कि पोलिंग स्टेशन या कहीं भी किसी पर भी दबाव नहीं बनाने दिया जाएगा। उन्होंने अपराधी प्रवृत्ति के लोगों पर नजर रखने की बात कही और कहा कि किसी को भी कानून व्यवस्था को डिस्टर्ब करने को अलाउ नहीं किया जाएगा। और पुलिस को उनके साथ सख्ती से निपटने के आदेश दे दिए गए हैं।




 एसपी ने कहा कि जो भी लोग शांति पूर्वक मतदान करने वालों को डिस्टर्ब करने की कोशिश करेंगे उनको छोड़ा नहीं जाएगा। वही पुलिस अधीक्षक ने यह भी कहा कि मोबाइल फोन को बूथ के अंदर ले जाने की अनुमति नहीं होगी। मोबाइल फोन मिलने पर संबंधित खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कठोर कार्यवाही  की जाएगी। उन्होंने सभी आजमगढ़ वासियों से कहा कि कहीं भी किसी प्रकार का संशय संदेश या अन्य कोई जानकारी देनी हो तो 112 नंबर पर डायल करें उसमें पूरी तरीके से उनकी मदद की जाएगी। 




कहा कि भयमुक्त व निष्पक्ष चुनाव के लिए सभी लोग पुलिस की मदद करें।

No comments:

Post a Comment