Saturday 5 March 2022

आजमगढ़ में बोले निरहुआ रिपेयर होकर तैयार हो रहा बुलडोजर


 आजमगढ़ में बोले निरहुआ रिपेयर होकर तैयार हो रहा बुलडोजर



भाजपा प्रत्याशी अखिलेश मिश्र गुड्डू के पक्ष में मांगा वोट

कहा-राष्ट्रवाद, देशहित व जनहित की बात करने वाला अब देश व प्रदेश पर करेगा राज।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद में भारतीय जनता पार्टी के सदर विधानसभा के प्रत्याशी अखिलेश मिश्रा गुड्डू के पक्ष में रोड शो करते हुए भोजपुरी सुपर-स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। 



जानकारी के अनुसार भोजपुरी सुपर स्टार ने कहाकि लोगों को उत्साह देखते हुए यह साफ नजर आ रहा है कि लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार फिर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया जायेगा। भोजपुरी सुपर स्टार ने भोजपुरी गाना मेरे मोदी जी के जैसा पीएम नहीं, मेरे योगी जी के जैसा सीएम नहीं, योगी बाला लेकर चले बुलडोजर इनके गुंडों से डरते डीएम नहीं, मेरे योगी के जैसा सीएम नहीं गाना भी गाया।



भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वे जिस तरह की राजनीति करते हैं अब उस तरह की राजनीति नहीं रही। अब उनके लिए कुछ बचा नहीं है। जो राष्ट्रवाद, देशहित व जनहित की बात करेगा वहीं अब देश व प्रदेश पर राज करेगा।





 यूक्रेन में जिस तरह से पाकिस्तानी बच्चे भी भारत का तिरंगा लपेटकर बाहर निकल रहे हैं, उससे विश्व में भारत की साख को समझा जा सकता है। जिस तरह से अखिलेश यादव कुछ दिन पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मरने की कामना कर रहे थे उससे उनकी मानसिकता को समझा जा सकता है।



भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहाकि बाबा का बुलडोजर रिपेयर होकर तैयार हो रहा है। वे 10 मार्च को फिर बुलडोजर लेकर आ रहे हैं। 




प्रदेश में माफियाओं का नहीं बल्कि कानून का राज चलेगा। आज जो लोग सपा की सरकार बनने का सपना देख रहे हैं, उनके सपनों पर 10 मार्च 2022 को पानी फिर जाएगा और एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

No comments:

Post a Comment