Monday 7 March 2022

आजमगढ़ मतदान खत्म होने से पूर्व बीजेपी व सपा समर्थक भिड़े, वाहनों में तोड़फोड़ के बाद तनाव, मौके पर फोर्स तैनात, एसपी ने कहा स्थिति शांतिपूर्ण, करेंगे कठोर कार्यवाही।


 आजमगढ़ मतदान खत्म होने से पूर्व बीजेपी व सपा समर्थक भिड़े, वाहनों में तोड़फोड़ के बाद तनाव, मौके पर फोर्स तैनात, एसपी ने कहा स्थिति शांतिपूर्ण, करेंगे कठोर कार्यवाही।






उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सदर विधान सभा सीट पर रेलवे स्टेशन के समीप दो पार्टियों के समर्थकों में झड़प हो गई। 



इस दौरान भाजपा समर्थितों की गाड़ियों में तोड़फोड़ के बाद तनाव हो गया। मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।



 फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और सब कुछ शांत है। घटना की जांच के बाद दोषियों पर कठोर कार्यवाही करेंगे। 



आजमगढ़ में सोमवार को चल रहे मतदान में पूरा दिन तो सकुशल गुजर गया लेकिन वोटिंग के अंतिम दौर में आजमगढ़ सदर सीट से हंगामे की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। यहां पर सरफुद्दीनपुर बूथ के नजदीक ही रेलवे स्टेशन के समीप ओवर ब्रिज के पास भाजपा जिलाध्यक्ष समेत अन्य भाजपा समर्थकों के वाहनों में तोड़फोड़ कर दी गई।



 बताया जा रहा है कि मौके पर दोनों प्रत्याशी समर्थक आमने-सामने आ गए थे। मौके पर डीएम एसपी समेत चुनाव में आई फोर्स समेत भारी पुलिस बल पहुंच गया। इसके अलावा दोनों पार्टियों के प्रत्याशीगण समेत समर्थकों का हुजूम भी मौके पर पहुंच गया। 



फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी और घटनाक्रम कहां से शुरू हुआ इसको लेकर तमाम अटकलें लग रही थी। पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर मामला कहां से शुरू हुआ।



 फिलहाल मौके पर तनाव की स्थिति बनी हुई थी। दोनों पार्टियों के समर्थक एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। वही मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया मामले कि यह जांच की जा रही है की  आखिर किन परिस्थितियों में दोनों प्रत्याशी के समर्थक आमने-सामने आ गए और बवाल किन परिस्थितियों में शुरू हुआ इसकी जांच की जाएगी।



 और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कठोर से कठोर  कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment