Sunday 20 March 2022

आजमगढ़ कंधरापुर सड़क किनारे मिला एनसीसी छात्र का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा चौराहे पर लगाया जाम, कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात।

 

आजमगढ़ कंधरापुर सड़क किनारे मिला एनसीसी छात्र का शव, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा चौराहे पर लगाया जाम, कई  थानों की फोर्स मौके पर तैनात।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के सियरहा गांव स्थित सड़क के किनारे 19 वर्षीय एनसीसी छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई घटना से आक्रोशित लोगों ने आज हाफिजपुर चौराहे पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर डटे रहे।




 जानकारी के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बेरमा गांव निवासी 19 वर्षीय विशाल यादव पुत्र जवाहर यादव एनसीसी का छात्र था वह कल अपने दोस्तों के साथ कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव में तेरही कार्यक्रम में आया था। परिजनों ने बताया कि युवक रात भर अपने दोस्तों के साथ हरखूपुर गांव में ही रुका लेकिन आज भोर में उसका शव क्षेत्र के सियारहा स्थित सिक्स लेन के पास सड़क किनारे मिला।





 सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। पीएम के बाद भारी संख्या में पहुंचे मृत युवक के परिजन व ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाफिजपुर चौराहे पर शव को रखकर जाम लगा दिया जाम की सूचना पर कई थानों की फोर्स व सीओ सदर पहुंचे परिजनों को समझाते रहे लेकिन परिजन कुछ सुनने को तैयार नहीं थे।




मीडिया से हुई बातचीत में मृतक के मामा केदार यादव ने बताया कि मेरे भांजे के गले पर रस्सी के निशान थे उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

No comments:

Post a Comment