Monday 14 March 2022

आजमगढ़ वकील के कक्ष में स्टांप विक्रेता ने फांसी लगाकर दी जान


 आजमगढ़ वकील के कक्ष में स्टांप विक्रेता ने फांसी लगाकर दी जान


सुसाइड नोट में लिखा पेट की बीमारी से तंग आकर उठाया कदम



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सिधारी थाना क्षेत्र के कमिश्नरी के पास सेंट्रल बार एसोसिएशन के भवन में सोमवार की सुबह एक वकील के कक्ष में स्टांप विक्रेता का लटकता शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्टांप विक्रेता के पास से सुसाईट नोट मिला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



जहानागंज थाना क्षेत्र मित्तूपुर गांव निवासी 50 वर्षीय सतीश चंद राय पुत्र कैलाश राय सिधारी क्रासिंग के पास परिवार के साथ रहते थे। कमिश्नरी में स्टांप विक्रेता थे।



 सेंट्रल बार एसोसिएशन भवन में एक वकील के कक्ष में अपना सामान रखते थे। कमरे की एक चाभी वकील के पास दूसरी चाभी सतीश के पास रहती थी। सतीश सोमवार की सुबह अपने आवास से टहलने के लिए निकले। इसके बाद वे सेंट्रल बार एसोसिएशन के भवन में चले गए। काफी समय बाद सफाई कर्मी पहुंचे। सफाई कर रहे थे। 



इस दौरान एक वकील का कमरा खुला था। सफाई कर्मी ने देखा पंखा से शव लटक रहा था। जानकरी होते ही लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंची। तलाशी के दौरान सतीश के पास से सुसाइट नोट मिला जिसमें लिखा है कि ‘पेट की बीमारी से तंग आ कर आत्महत्या कर रहे है। वकील भाई हमारे परिवार की रक्षा करे। सतीश को दो पुत्र है, घटना की सूचना मिलने पर पत्नी सीमा राय सहित परिवार के लोग रो रो कर बेहाल है। सिधारी थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।

No comments:

Post a Comment