Wednesday 30 March 2022

फर्रुखाबाद पहली पत्नी ने दी दबिश, दाराेगा फरार सौतन से हुई मुठभेड़, बीच में फंस गई पुलिस।


 फर्रुखाबाद पहली पत्नी ने दी दबिश, दाराेगा फरार


सौतन से हुई मुठभेड़, बीच में फंस गई पुलिस।



फर्रुखाबाद घर वाली और बाहर वाली के फेर में फंसे दारोगा के लिए मंगलवार को अजब स्थिति हो गई। वह तीन दिन की छुट्टी लेकर बाहर वाली के घर पहुंचे और पीछे से घरवाली ने स्वजन के साथ धावा बोल दिया। दारोगा तो मौके की नजाकत देख खिसक लिए लेकिन दोनों महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हो गई और खासा मजमा लग गया।




जानकारी के अनुसार  जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग-अलग टेंपो से चौकी भेजा तो वहां भी दोनों पक्ष भिड़ गए। उन्हें शांत कराने में पुलिस को पसीना आ गया।



जनपद शाहजहांपुर के शाहपुर मऊ छावनी कैंट निवासी युवती की शादी शहर कोतवाली क्षेत्र के देवरामपुर निवासी दारोगा के साथ 30 मार्च 2017 को हुई थी। उक्त दारोगा जनपद जालौन के रमपुरा थाने में तैनात हैं। वह तीन दिन की छुट्टी लेकर गए थे। उनकी पत्नी को पहले से शक था लिहाजा उसने अपने मायके वालों को जानकारी के लिए लगाया। पति के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर चौरासी स्थित एक मकान में मौजूद होने का पता चलते ही वह मंगलवार को तीन वर्षीय पुत्र को लेकर मोहल्ला लालगेट निवासी अपनी बड़ी बहन और मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव लुकुटपुरा निवासी बहन के साथ पहुंच गईं।




 वहां उन्होंने दारोगा पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो हंगामा हो गया। गाली गलौज से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। मकान से विवाद सड़क पर आया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।




इस दौरान फतेहगढ़-फर्रुखाबाद मार्ग पर जाम लग गया। कर्नलगंज पुलिस चौकी में तैनात दारोगा जितेंद्र कुमार फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को अलग-अलग टेंपो से चौकी भेजा। वहां पर भी दोनों पक्ष भिड़ गए।





 जैसे-तैसे दोनों को अलग-अलग बैठाया। जनपद बरेली के कैंट थानाक्षेत्र के सदर बाजार निवासी दूसरी महिला ने बताया कि दारोगा की पहली पत्नी और उनके स्वजन ने उनकी पिटाई की है। दूसरी महिला ने बताया कि दो वर्ष पहले दारोगा से फेसबुक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दारोगा ने कानपुर में एक मंदिर में उससे शादी की। दारोगा ने पहली पत्नी को छोडऩे की बात कही थी।




 कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि आरोपित दारोगा को बुलाया गया है। दोनों पक्षों से जानकारी ली जा रही है।

No comments:

Post a Comment