Saturday 5 March 2022

आजमगढ़ गुन्डे माफिया विदेश जाने के लिए बुकिंग कराने लगे टिकट - योगी


 आजमगढ़ गुन्डे माफिया विदेश जाने के लिए बुकिंग कराने लगे टिकट - योगी




उत्तर प्रदेश आजमगढ स्थानीय तहसील मेहनगर के चौरी बेलहा डिग्री कॉलेज के प्रांगण में योगी जी की रैली में उमड़ा जनसैलाब। जिला अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व में योगी जी के जन सभा में अपार जन मानस ने यह साबित कर दिया कि मंजू सरोज की विजय सुनिश्चित है। 



जन सभा को संबोधित करते हुए यशस्वी मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी ने कहा कि छ चरणों के चुनाव में ही जो रूझान आ रहा है उसमें हम लोग प्रचंड बहुमत प्राप्त कर चुके हैं साथ ही सातवें चरण के चुनाव में मैं मेहनगर विधानसभा से मंजू सरोज को जिताने के लिए अपील करने आया हूं, जिससे हम लोग 330 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाया जा सके, आज से ही गुन्डे माफिया विदेश जाने के लिए टिकट बुकिंग कराने लगे हैं।



सरकार बनने के बाद किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली, मेधावी छात्रों के लिए , फ्री स्कूटी, स्मार्टफोन, लेपटॉप टैबलेट आदि देने का कार्य करेंगे, उज्ज्वला गैस वाले को होली और दीवाली पर मुफ्त सिलेंडर देने का कार्य करेंगे, विकलांग, विधवा पेंशन 1500 रूपए प्रति माह , नवयुवकों को रोजगार का अवसर प्राप्त होगा, प्रत्येक परिवार में एक सरकारी नौकरी व स्व रोजगार के माध्यम रोजगार दिया जाएगा। 


भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज ने जनता से अपील करते हुए कहा कि मेहनगर से कमल का फूल खिला कर हमें विधायक बनाने का करें मैं विधानसभा का चौमुखी विकास करूंगी। सभा को संबोधित जिला महामंत्री नन्हकू राम सरोज, माहेश्वरी कान्त पाण्डेय, जीजा राम ने किया।


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कृष्ण बिहारी सिंह, आलोक पटेल, जयप्रकाश सिंह, अरविंद सिंह, रणबीर सिंह , अरूण सिंह किसान मोर्चा अध्यक्ष उदयप्रताप सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रगति सिंह , अनूसूचित मोर्चा अध्यक्ष संदीप कुमार, मंडल महामंत्री मुकेश सिंह, अनुराग पाण्डेय, विवेक दूबे, भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment