Thursday 17 February 2022

आजमगढ़ फूलपुर पवई विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मो.शाहिद शादाब ने किया नामांकन।

 

आजमगढ़ फूलपुर पवई विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मो.शाहिद शादाब ने किया नामांकन।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ जनपद के विधानसभा फूलपुर पवई से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद शादाब ने अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना पर्चा दाखिल किया।




 वही मीडिया से रूबरू होते हुए इस प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद शादाब ने कहा मेरे विधानसभा कि हमारा सबसे बड़ा मुद्दा पूंजीवाद परिवारवाद के खिलाफ यह मेरा आंदोलन है जो मेरा संघर्ष है इन सबसे हटकर कांग्रेस पार्टी इन सभी विचार धाराओं को साथ लेकर चलने का काम करती है।



 प्रियंका गांधी जी गरीबों मजदूरों वंचितों किसानों की लड़ाई लड़ती है मैं उनका एक सिपाही हूं इसी को मैंआगे बढ़ा रहा हूं फूलपुर पवई जो मेन पॉइंट रहा है राजनीति का जहां से दल बदल कर पार्टी बदल कर चेहरा कभी बाप कभी बेटा पूंजीवादी लोग पैसे के दम पर टिकट लेकर आते हैं ऐसे लोगों को हराकर कांग्रेस पार्टी को जिताने का काम करेंगे।




 सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है जब हम लोग नौकरिया मांगने गए तो इस सरकार में लाठियां बरसाई गई बेरोजगारी और महंगाई समाज को तोड़ने का काम किया है हम खुद को पवई की जनता से अपील करेंगे कि पूंजीवाद और परिवारवाद को छोड़कर अपने इस प्रत्याशी को एक बार मौका दें।




 पहली बार मैदान में पढ़ा लिखा युवा नौजवान प्रत्याशी है कांग्रेस पार्टी जो हम पर विश्वास जताया है मैं उस पर खरा उतरने का काम करूंगा।


ब्यूरो रिपोर्ट आजमगढ़ अमित खरवार

No comments:

Post a Comment