Thursday 24 February 2022

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ शादी में शामिल होने के बाद छूटे सामान को मंदिर से वापस लेने जा रहे अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई दो की हुई मौत।

आजमगढ़ शादी में शामिल होने के बाद छूटे सामान को मंदिर से वापस लेने जा रहे अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकराई दो की मौत। 



आजमगढ़ बरदह थाना  क्षेत्र के महूजा नेवादा सराय मोहन मार्ग पर महूजा नेवादा गांव के पुरानी गन्ना मील के समीप बुधवार करीब शाम 5:00 बजे दो युवक एक अपाचे बाइक पर सवार थे।



 बाइक अनियंत्रित होकर के शीशम के पेड़ में टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई और अपाचे बाइक के परखच्चे उड़ गए।




गोरख राजभर पुत्र जसवीर राजभर 25 वर्ष ग्राम रंगडीह थाना सरायमीर के बुआ के लड़की की शादी जो रसावा गांव थाना दीदारगंज के निवासी थे।



 महूजा नेवादा अष्टभुजी मंदिर पर शादी थी। शादी के बाद सभी लोग अपने घर रसावा चले गए थे।




कुछ सामान मंदिर पर भूल गया था पुनः रसावां से गोरख राजभर एवं अपने रिश्तेदार नीरज राजभर 28 वर्ष ग्राम लतीरपुर बेलवइया जिला अंबेडकरनगर के साथ सामान लेने के लिए मंदिर पर जा रहा था।



बाइक अनियंत्रित होकर के शीशम के पेड़ में टकरा करके खाई में गिर गई। जिसमें गोरख और नीरज को गंभीर चोटे आई गोरख की मौके पर ही मौत हो गई। 




जबकि आसपास के लोगों ने एंबुलेंस के द्वारा नीरज को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज पर ले गए  इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।





 इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई  खबर तेजी से वायरल होने लगी इसे सुनते ही राजनीतिक दल के भी वहां पहुंचे भाजपा प्रत्याशी कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच गए।



 वही नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर सपा, बसपा के समर्थक भी मौजूद रहे इस दुख की घड़ी में सभी ने ढाढस बधाया 

बरदह थाना क्षेत्र की पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।



ब्यूरो रिपोर्ट आजमगढ़

 

No comments:

Post a Comment