Thursday 17 February 2022

आजमगढ़ युवा प्रॉपर्टी डीलर की गोली से मौत में पुलिस का बड़ा खुलासा प्रेमिका से मिलने के चक्कर में किया सुसाइड गुमराह करने पर भाई पर मुकदमा दर्ज

 

आजमगढ़ युवा प्रॉपर्टी डीलर की गोली से मौत में पुलिस का बड़ा खुलासा प्रेमिका से मिलने के चक्कर में किया सुसाइड  गुमराह करने पर भाई पर मुकदमा दर्ज




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में 14 फरवरी 2022 की रात को शहर के सिधारी थाना अन्तर्गत नरौली में युवा प्रॉपर्टी डीलर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा कर दिया।




 वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका से जबरदस्ती मिलने के चक्कर में युवा प्रॉपर्टी डीलर ने आत्महत्या कर ली थी। आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की सूचना के बाद से ही पुलिस टीमें लगातार काम कर रही थी। और हर एंगल से इसकी जांच की जा रही थी।





 मामले में कई सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगे। जिसके गहन निरीक्षण के बाद यह सामने आया कि मृतक राघवेश सिंह उर्फ टुनटुन सिंह का वर्ष 2015 से नरौली क्षेत्र निवासी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन 2020 में दोनों पक्षों ने अलग-अलग शादी कर ली और आपस में बातचीत भी बंद हो गई थी।





 शादी के दो-तीन महीने बाद ही अपनी प्रेमिका को फोन पर कॉल कर माफी मांगते हुए फिर से संबंध स्थापित करने का प्रयास किया। लेकिन महिला ने अपने वैवाहिक जीवन को देखते हुए मना कर दिया। 




लेकिन टुनटुन निरंतर संबंध बनाने का प्रयास करने का प्रयास करता रहा और अपने पति को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। क्योंकि प्रेमिका यहां पर अध्यापिका है ऊसको अपने ससुराल जाने की बात करती थी तो उस पर काफी गुस्सा हो जाता था।




 टुनटुन के द्वारा जनवरी 2022 में अपनी प्रेमिका की चैटिंग में कॉल रिकॉर्डिंग को उसके पति के फोन पर भेज दिया गया था जिससे महिला के वैवाहिक जीवन में भी तनाव दरार आ गया था। प्रेमिका की छोटी बहन के माध्यम से ही महिला से वार्ता करने का निरंतर प्रयास करता था। 




14 फरवरी 2022 को वैलेंटाइन डे होने के कारण नरौली मोहल्ले में लगभग शाम 7 बजे पहुंचकर जबरदस्ती दबाव बनाकर उससे वार्ता की और मिलने की इच्छा जाहिर की। महिला ने माना किया तो घर में घुसकर महिला के परिजनों को सब कुछ बता देने की धमकी देने लगा।




 महिला के फोन काट देने का उसके घर के पास कार खड़ी कर कार में बैठकर तमंचे से हवाई फायर भी किया है इसके बाद भी महिला के ना मानने पर थोड़ी दूर गाड़ी ले जाकर अवैध तमंचे से अपने सीने पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।




वहीं दूसरी तरफ महिला तंग आकर टुनटुन के भाई प्रभाकर व राजीव सिंह को फोन कर सारी बात बताई और समझाने जब तक प्रभाकर और राजीव सिंह मौके पर पहुंचे कार की ड्राइविंग सीट पर उनको मृत अवस्था में पाया जांग पर 315 बोर का तमंचा भी था कुल मिलाकर घटना के समय टुनटुन अपनी कार में अकेला था। 




इस मामले में पुलिस को गुमराह कर फर्जी मुकदमा दर्ज कराने पर टुनटुन के भाई के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं घटना में प्रयुक्त तमंचा को ठिकाने लगाने वाले राजीव सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

No comments:

Post a Comment