Tuesday 15 February 2022

आजमगढ़ लालगंज भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर ने किया जनसभा


 आजमगढ़ लालगंज भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर ने किया जनसभा 



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ लालगंज भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नीलम सोनकर ने  राम जानकी मैदान लालगंज में की जनसभा ‌जनसभा में बोलते हुये नीलम सोनकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों के लिए के अनेक योजनाएं लागू किया है।प्रधानमंत्री आवास योजना ,स्वच्छता मिशन के अंतर्गत शौचालयों का निर्माण, आवास योजना के अंतर्गत बनाये जाने वाले आवास ,आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से स्वास्थ्य के क्षेत्र क्षेत्र में दी जाने वाली सुविधाएं तथा कामगारों को सरकार एक हजार से बढ़ाकर 15 सौ रुपए देने जा रही है। 




वृद्धा, विधवा पेंशन को एक हजार से बढ़ाकर सरकार ने ₹15 कर दिया है ।सरकार की सारी योजनाएं गरीबों के लिए हैं।मोदी और योगी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए आपको कमल की बटन दबाकर भारी मतों से जितना है।




 जिलाध्यक्ष रिषिकांत राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछली सरकारों से अलग हटकर गरीबों के विकास का काम किया है। हमारी पार्टी विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है।




पूर्व प्रधानाचार्य ओमप्रकाश सिंह तिलखरा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए बहन नीलम सोनकर को भारी मतों से विजयी बनावें। 




इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय के अतिरिक्त ओमप्रकाश सिंह, राम नयन सिंह ,योगेंद्र राय,सुनील सिंह डब्बू, प्रेमनाथ सिंह,माहेश्वरी कांत पांडेय, संचिता श्री चौहान,



 रजनीकांत त्रिपाठी, दिनेश सिंह, अशोक राय,अवधराज यादव, बृजेश राय संतोष चौबे,अभय मिश्र, दीपक राय,तारकेश्वर उपाध्याय, डॉ जे पी एन तिवारी,संजय जायसवाल,



 रजनीश  जायसवालआदि लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रेमनाथ सिंह ने तथा संचालन संयोजक प्रमोद राय ने किया।



लालगंज से प्रशांत शुक्ला की खास रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment