Saturday 19 February 2022

आजमगढ़ जानलेवा हमले में वांछित चार अभियुक्त गिरफ्तार


 आजमगढ़ जानलेवा हमले में वांछित चार अभियुक्त गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश आजमगढ़ निजामाबाद थाने की पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोप में नामजद चार आरोपियों को शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया है।




निजामाबाद क्षेत्र के शेखपुर दाउद ग्राम निवासी चन्द्रशेखर सिंह पुत्र स्व० भरत सिंह ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को गांव के विपक्षी एकजुट होकर उनके तालाब पर आए जहां उन्होंने मछली पालन किया है। 



पुरानी रंजिश के चलते धारदार हथियारों से लैस होकर आए विपक्षियों ने तालाब में सुरक्षा की दृष्टि से लगाए गए जाल, सीसी कैमरे और पोखरे में पानी की व्यवस्था के लिए लगाई गई पाईप आदि को क्षतिग्रस्त करते हुए पीड़ित के सिर पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया।




 इस घटना में मत्स्य पालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के समय अपने पिता को पिटता देख मौके पर बीच बचाव के लिए गए घायल के पुत्र सौरभ को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा। घायल की तहरीर पर मुकामी थाने में हमलावर पक्ष के शिवानन्द पाल पुत्र सर्वजीत पाल, दीपक पाल पुत्र विश्राम पाल, मोनू पाल पुत्र रामबृक्ष पाल एवं आलोक पुत्र हरिराम निवासी शेखपुर दाउद व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।




थाना निजामाबाद जनपद आजमगढ़ व कुछ अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कराया गया। शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि हत्या प्रयास के मामले में नामजद आरोपी क्षेत्र के खुदादादपुर बैंक के पास मौजूद हैं।




 सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताए गए स्थान पर मौजूद चार आरोपी दीपक, शिवानंद, आलोक व मोनू को गिरफ्तार कर लिया।

No comments:

Post a Comment