Friday 4 February 2022

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ पुलिस व बदमाशों के बीच गोलीबारी, जिले का ईनामी करिया घायल


 आजमगढ़ पुलिस व बदमाशों के बीच गोलीबारी, जिले का ईनामी करिया घायल



जौनपुर के गौराबादशाहपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़।



आजमगढ़ जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर क्षेत्र में गुरुवार की रात पुलिस व बोलेरो सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में जिले का 25 हजार का ईनामी अपराधी गोली लगने से घायल हो गया।




 घायल बदमाश का एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की कांबिंग जारी है।

जौनपुर पुलिस को गुरुवार की रात जरिए सर्विलांस जानकारी मिली कि गौराबादशाहपुर क्षेत्र में बोलेरो सवार बदमाश किसी वारदात की फिराक में घूम रहे हैं।




 एसपी अजय साहनी के निर्देश पर पुलिस बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस सक्रिय हो गई। गुरुवार की रात गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दुधौरा की तरफ से नहर के रास्ते लिलहा पुल की ओर आ रही बोलेरो को पुलिस ने रुकने का ईशारा किया।




 पुलिस देख बोलेरो में सवार दो बदमाश वाहन से उतरकर खेतों के रास्ते भागने लगे। घेराबंदी कर चुकी पुलिस ने जब उन्हें समर्पण के लिए ललकारा तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिए। 




इस दौरान मुख्य आरक्षी विनोद यादव को बाएं हाथ में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्यवाही के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर पड़ा जबकि दूसरा रात के अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहा। 




घायल बदमाश की पहचान जिले के बरदह थाना क्षेत्र के बक्शपुर ग्राम निवासी अबुल जैश उर्फ आमिर उर्फ करिया पुत्र कयूम उर्फ कईम के रूप में हुई इलाज के लिए उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए ले जाया गया है बदमाश के कब्जे से मोबाईल फोन, 1320 रुपए व 315 बोर तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं।



 मुठभेड़ स्थल पर मिली बदमाशों की बोलेरो की जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि उक्त वाहन अमेठी जनपद से चुराया गया है। घायल बदमाश के ऊपर जनपद एवं जौनपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हत्या प्रयास सहित कुल 17 संगीन अभियोग पंजीकृत बताए गए हैं। जौनपुर पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

No comments:

Post a Comment