Tuesday 25 January 2022

उत्तर प्रदेश बलिया धारधार हथियार से युवक की हत्या कर फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

 

उत्तर प्रदेश बलिया धारधार हथियार से युवक की हत्या कर फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस




उत्तर प्रदेश बलिया मनियर थाना क्षेत्र के लोहटा गांव से सटी नहर के बाहर मंगलवार की सुबह मिला शव बड़ा गांव निवासी मुन्ना गुप्ता (35) पुत्र विजय शंकर गुप्ता का था। शिनाख्त के बाद मुन्ना के भाई मोहन गुप्ता ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर मनियर पुलिस को दिया है। मुन्ना की हत्या क्यों और किसने की? पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।


मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। शव की हालात देख आशंका व्यक्त की जा रही थी कि युवक की हत्या कर शव फेंका गया है। 




हत्यारों ने मृतक के चेहरा को किसी धारदार हथियार से क्षतिग्रस्त कर दिया था। खबर मिलते ही एसपी राजकरन नय्यर, एएसपी विजय त्रिपाठी, सीओ बांसडीह प्रीति त्रिपाठी, स्वाट व फारेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही थी।




शव की शिनाख्त होने के बाद मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर दी। भाई ने लिखा है कि मेरा भाई मुन्ना गुप्ता रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रेकहां गांव में गया था। सोमवार को बताया कि मैं बस से लौट रहा हूं। साथ में मुर्गा, प्याज व मसाला भी लिया हूं, लेकिन रात भर इंतजार के बाद भी भाई घर नहीं पहुंचा। मंगलवार की सुबह मेरे भाई का क्षत-विक्षत शव मिला। अज्ञात लोगों ने मेरे भाई की हत्या की है।

No comments:

Post a Comment