Wednesday 19 January 2022

आजमगढ़ मुबारकपुर प्यार में खलनायक बनी पत्नी की हत्या कराना चाहता था चिकित्सक


 प्यार में खलनायक बनी पत्नी की हत्या कराना चाहता था चिकित्सक


साथियों संग 15 जनवरी को पत्नी पर चलवाई थी गोली, पत्नी अस्पताल में भर्ती






उत्तर प्रदेश आजमगढ़ मुबारकपुर कहते है प्यार अंधा होता है इसी के चक्कर में पड़कर एक चिकित्सक ने अपनी ही पत्नी की हत्या करने की साजिश रच डाली। और साथियों के साथ मिलकर मारने के लिए पत्नी पर गोली चलाई। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। पत्नी को गोली तो जरूरत लगी लेकिन वह अभी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने चिकित्सक और उसकेे दो साथियों को गिरफ्तार कर इस कहानी का खुलासा किया। उनके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 02 तमंचा, 03 जिन्दा, 01 खोखा कारतूस व सुपारी का 20 हजार रूपया नगद बरामद कर लिया।




मिली जानकारी के अनुसार, मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरूषोतमपुर निवासी राहुल पुत्र श्यामलाल ने प्रार्थना पत्र दिया कि खुद की पत्नी रीना देवी जिसकी पहले से तबीयत खराब होने के कारण सोनोग्राफी के लिए जीयनपुर जाने हेतु पुरुषोत्तमपुर (मेन रोड बगहीडाड़) पर अपनी गाड़ी मे बैठने के लिए कहा कि उसी समय एक मोटर साईकिल पर हेलमेट लगाये दो व्यक्ति 1.विजय वर्मा पुत्र राधेश्याम वर्मा 2. श्रवण वर्मा पुत्र सीताराम वर्मा निवासी गण ग्राम अजमतगढ़ थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ आये जो जमीनी रंजिश को लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया और पत्नी रीना देवी को गोली मार कर घायल कर दिया है। इस सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दिया।




लेकिन जब मुबारकपुर पुलिस ने कार्यवाही शुरू की तो जानकारी हुई कि बगहीडाड़ के पास जो गोली चली थी जो लोग गोली मारे है वे सभी लोग बुढ़ऊ बाबा मंदिर के खड़े होकर बातचीत कर रहे है कि इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर डा0 राहुल राम पुत्र श्याम लाल निवासी ग्राम पुरूषेत्तमपुर, धर्मेन्द्र कुमार पुत्र स्व0 ललित नारायण राम निवासी मुहल्ला महादेव नगर अजमतगढ़ व जुगुनू राम पुत्र रूपचन्द निवासी मुहल्ला महादेव नगर अजमतगढ़ को गिरफ्तार कर लिया।




पूछताछ में आरोपी पति डा. राहुल राम ने बताया गया कि अजतमगढ़ क्लीनिक पर एक लड़की से मेरी मुलाकात हुई जिससे मै प्रेम करता हूँ और मै अपने बीबी से काफी तंग आ गया था।



 किसी भी महिला का फोन आता था तो मेरे हर फोन की निगरानी करती थी मै उसको समझाया भी लेकिन वह बराबर लड़ाई झगड़ा करती थी और मेरे घर वालो को मेरे द्वारा दिये गये पैसे को खर्चा आदि भी देने से मना करती थी आये दिन मुझसे लड़ाई झगड़ा करती रहती थी तब मैने सोचा की अपनी बीबी को रास्ते से हटा दूँ और जिससे प्रेम करता हूँ उससे शादी कर लूंगा।




तब मै काफी दिनों से अपने साथी धर्मेन्द्र कुमार से कह रहा था तो धर्मेन्द्र द्वारा हमे आश्वासन दिया गया की एक्सीडेण्ट करवाकर मारा जायेगा जब यह बात सही नही लगी तो धर्मेन्द्र अपने साथी जुगुनू के साथ 14 जनवरी को मेरे क्लीनिक अजमतगढ़ आये वही पर हम तीनों लोगो ने प्लान बनाया और कहा कि कल तुम लोग काम कर दो तो बाकी का पैसा काम होने के बाद दे दूंगा।




 15 जनवरी को मै अपनी पत्नी रीना को जिसे पथरी की बीमारी है कई आपरेशन करवा भी चुका हूं और सोनोग्राफी कराने का बहाना बताकर उसे घर से आजमगढ़ -गोरखपुर जाने वाली रोड पर आने के लिए कहा और इशारे पर धर्मेन्द्र ने मेरी बीबी को दौड़ाकर एक गोली मार दिया मेरी बीबी गिर गई।



गिरफ्तारी करने वाली टीम


आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में मुबारकपुर प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र बहादुर सिंह, संजय तिवारी, संजय सिंह, प्रभारी स्वाट टीम, हे0का0 सुरेन्द्र यादव हे0का0 दिलीप पाठक हे0का0 सत्येन्द्र यादव का0 पवन यादव, का0 अमित सिंह का0 अभिमित तिवारी हे0का0 अमर सिंह, का0 नीरज यादव का0 मुन्ना यादव रि0का0 राहुल चौरसिया, का0 अत्मानन्द शाक्य, का0 मुकेश कुमार यादव, शामिल रहे।


No comments:

Post a Comment