Sunday 30 January 2022

आजमगढ़ मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया के कार्यालय सरायमीर में मासिक बैठक संपन्न हुई।


 आजमगढ़ मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया के कार्यालय सरायमीर में मासिक बैठक संपन्न हुई।




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ सरायमीर  मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया के कार्यालय खरेवा मोड़ पर मासिक बैठक की गई ।



 जिसमें इफ्तिखार अहमद  राष्ट्रीय अल्पसंख्यक प्रमुख ने मीटिंग में आए लोगों को सुझाव दिया उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार से जो सुविधाएं जनता को प्राप्त है ज्यादा  तर वह सुविधा जनता को   मिलता नहीं है ऐसी दशा में हमारी टीम मानवाधिकार फाउंडेशन के पदाधिकारियों का कर्तव्य है की। टीम के सहयोग से जनता तक हर सुविधा को पहुंचाया जाए।



 और बैठक मे प्रदेश महासचिव अमित जायसवाल ने पदाधिकारियों को सुझाव देते हुए बताया कि आज समाज में हर प्रति मिनट पर मानवाधिकार का हनन हो रहा है ऐसी दशा में हम सब का कर्तव्य है कि हम सब एक सूत्र में बांध कर मानवाधिकार का हनन के विरुद्ध आवाज़ उठाएं और जनता को उनका अधिकार दिलाने में सहयोग करें।




साथ ही मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज पटेल ने अपने पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि सबसे पहले जितने पदाधिकारी हैं अपने अपने यूनिट को मजबूत बनाएं क्योंकि जब यूनिट मजबूत होगा तब संगठन मजबूत होगा जब संगठन मजबूत होगा तो हमारी टीम मजबूत होगी। क्योंकि  टीम के बिना कोई काम सफल नहीं होता। ऐसी दशा में संस्था को मजबूत बनाने में अपना पूरा सहयोग करें।




इस मौके पर अब्दुल वफा, रामकृपाल , संजय कुमार , मोहम्मद सलमान , तबरेज आलम , त्रिभुवन बरनवाल , अफजल , मोहम्मद आरिफ , हरेंद्र कुमार राजभर , मोहम्मद फैसल , अमित गुप्ता , अनिल कुमार प्रजापति , आदि लोग उपस्थित।

No comments:

Post a Comment