Thursday 20 January 2022

उत्तर प्रदेश चंदौली मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली की मासिक बैठक हुई संपन्न।


 उत्तर प्रदेश चंदौली मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली की मासिक बैठक हुई संपन्न।



 दिनांक 18 जनवरी 2022 को मानवाधिकार फाउंडेशन ऑफ इंडिया नई दिल्ली की मासिक बैठक चंदौली जिला दुल्हीपुर कार्यालय में संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता शिवम गुप्ता ने की उन्होंने मानवाधिकार संबंधित अपने पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए कहा कि हमारे टीम का कर्तव्य है कि पीड़िततो की सहायता करना उन्होंने बताया कि अगर किसी पीड़ित की कोई शिकायत है तो मानवाधिकार फाउंडेशन में ₹10 रुपए बयान हल्की पर शपथ पत्र लिखित प्राथना पत्र देना होगा उसके आधार पर हमारी संस्था द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी।


साथ ही कहा की देखा जाए तो आज प्रति मिनट के अंतर में मानवाधिकार का उल्लंघन हो रहा है हमारे कार्यकर्ता ऐसी दशा में गांव का चौपाल लगाकर मानवाधिकार संबंधित जनता को जागृत करें।


 कार्यालय निरीक्षण हेतु मानवाधिकार फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज पटेल व उनकी टीम कार्यालय का निरीक्षण किया मानवाधिकार संबंधित अपनी टीम को जानकारी दी उन्होंने बताया कि हमारा संगठन मानवाधिकार की रक्षा हेतु कार्य कर रहा है।

 साथ ही संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज पटेल  ने मानवाधिकार के बारे मे विस्तार पूर्वक मौजूद लोगो को जानकारी दिए।


टीम के साथ आए हुए पदाधिकारी डॉक्टर असद एहसान मंडल स्वास्थ्य प्रमुख आजमगढ़ ,सत्य प्रकाश गुप्ता जिला सचिव आजमगढ़ ,राष्ट्रीय अल्पसंख्यक प्रमुख इफ्तिखार खान व कार्यालय टीम उपस्थित थे।



इस अवसर पर कमरुल इस्लाम जिलाध्यक्ष शिवम गुप्ता युवा प्रमुख चंदौली फारुख नीरज आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment