Thursday 13 January 2022

आजमगढ़ मेहनाजपुर में प्रेमी ने गला दबाकर की थी महिला एलआईसी एजेंट की हत्या


 आजमगढ़ मेहनाजपुर में प्रेमी ने गला दबाकर की थी महिला एलआईसी एजेंट की हत्या




आजमगढ़ मेहनाजपुर पुलिस ने महिला एलआईसी एजेंट की हत्या के आरोप में उसके प्रेमी तथा उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।


 पुलिस के अनुसार महिला की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबाकर की थी। पुलिस ने उसके निशानदेही पर ग्राम भवरपुर पुलिया उदंती नदी के पास से मृतका का लेडीज पर्स जिसमे एलआईसी के कागजात, आधार कार्ड, ईश्रम कार्ड, पैन कार्ड, एलआईसी जमा करने की रशीद आदि प्रपत्र और श्रृंगार के समान लिपिस्टिक, नेल पालिस, बाडी स्प्रे, बिंदिया, सीसा कंघी, एक जोड़ी जूती व हत्या में प्रयुक्त जायलो महिन्द्रा गाड़ी बरामद किया है।



भवरपुर गांव के पास नदी के पुल के नीचे मिली थी शव


जानकारी के अनुसार, मेहनाजपुर के मऊपरासीन ने रमाशंकर गौड़ पुत्र स्व0 रामकिरत गौड़ ने थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी कि मेरी भाभी सीमा गौड़ पत्नी गौरीशंकर गौड़ 8 जनवारी को समय करीब सायं 04.00 बजे अपने घर से मेहनाजपुर बाजार के लिए निकली थी लेकिन रात को वापस नहीं आयी। 9 जनवरी को सुबह लगभग 09.30 बजे सूचना मिली की मेरी भाभी का शव भवरपुर गांव के पास नदी के पुल के नीचे पानी के बीचोबीच पड़ा है। इस तहरीर पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी।


 


प्रेमी ने स्कार्फ से गला कस कर मार डाला 


पुलिस ने गुरूवार को मृतका सीमा गौंड़ की हत्या के आरोप में सूरज गुप्ता पुत्र रामसरन गुप्ता चकिया कसरावल मेहनाजपुर को चिल्लुपुर गांव के मंदिर के पास से सड़क पर समय 04.30 बजे सुबह गिरफ्तार कर लिया।



 पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मेरे और सीमा के बीच प्रेम सम्बन्ध था, सीमा गौड़ को इधर-उधर घूमने के लिए मना करने के बाद भी न मानने पर जायलो महिन्द्रा से बैठाकर ले गया जहाँ रास्ते में बातजीत के दौरान कहा-सुनी हो गई इसके बाद मैने सीमा का गला स्कार्फ से कस कर मार डाला और शव को छिपाने के उद्देश्य से पानी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को संरक्षण देने वाले उसके साथी गोबिन्द मौर्या पुत्र रामफल मौर्या निवासी पुरानी बाजार मेहनाजपुर को हत्या के बाद अपने घर छिपा कर शरण देने खाना खिला कर अपने साथ सुलाने के आरोप में गिरफ्तार कर दोंनों को जेल भेज दिया।



गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम



गिरफ्तार करने वाली टीम थानाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह, उ0नि0 राकेश कुमार सिंह, उ0नि0 राजकुमार सिंह क0आ0 चन्द्रमा मिश्रा, का0 यशवन्त कुमार सिंह, का0 उमेश यादव, ओपी दिनेश यादव, मु0आ0 विनोद सरोज, का0 शनि नागर, का0 प्रदीप पाण्डेय, का0 आदेश यादव, का0 हाश्शि खान, का0 अवनीश सिंह, का0 सुनील प्रजापति, का0 विकास सरोज, का0 गुलाब यादव शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment