Wednesday 19 January 2022

भाजपा में आज शामिल होंगी मुलायम की बहू अर्पणा यादव


 भाजपा में आज शामिल होंगी मुलायम की बहू अर्पणा यादव




लखनऊ उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी अब अखिलेश यादव को बड़ा झटका देगी। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को नई दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के साथ मंगलवार को दिल्ली पहुंची अपर्णा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। विधानसभा चुनाव में सपा और भाजपा के बीच चल रहे एक-दूसरे के नेताओं को तोड़ने के खेल में भाजपा ने बड़ा दांव खेला है। मुलायम की बहू को भाजपा में शामिल कराकर भाजपा यह संदेश देने की कोशिश करेगी कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने छोटे भाई की बहू को संरक्षण नहीं दे सके। अपर्णा ने 2017 में लखनऊ कैंट से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। 2022 में भाजपा बक्शी का तालाब या लखनऊ की किसी सीट से अपर्णा को चुनाव लड़ा सकती है।



दिल्ली में टिकटों को लेकर मंथन



सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और साधना गुप्ता के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकती हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अपर्णा यादव इस वक्त दिल्ली में हैं और यूपी बीजेपी से जुड़े कई नेता भी इस समय दिल्ली में टिकटों को लेकर मंथन कर रहे हैं। मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में बुधवार को शामिल हो सकती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही चाचा शिवपाल यादव ने बहू अपर्णा को नसीहत भी दी थी। उन्होंने कहा था कि पहले पार्टी के लिए काम करें, फिर कुछ उम्मीद रखें। इसी बीच उनके बीजेपी में जाने की चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।



मुलायम के समधी थाम चुके है बीजेपी का दामन



सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और साधना गुप्ता के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकती हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अपर्णा यादव इस वक्त दिल्ली में हैं और यूपी बीजेपी से जुड़े कई नेता भी इस समय दिल्ली में टिकटों को लेकर मंथन कर रहे हैं। अपर्णा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में बीजेपी की सदस्यता ले सकती हैं। हाल ही में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधि हरिओम यादव भी बीजेपी का दामन थाम चुके हैं।



अपर्णा को सपा में रहना चाहिएः शिवपाल



सपा मुखिया अखिलेश यादव से गठबंधन कर चुके प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव ने भी अपने एक बयान में बहू अपर्णा यादव को नसीहत देते हुए हाल ही में कहा था कि अपर्णा को पहले पार्टी के लिए काम करना चाहिए। इसके बाद किसी तरह की उम्मीद करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने अपर्णा यादव को समाजवादी पार्टी में ही रहने की नसीहत दी थी। वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव को टिकट दिए जाने के सवाल पर कहा था कि हमारे परिवार की हमसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी को चिंता है, कहीं आप बीजेपी से प्रेरित होकर तो सवाल नहीं पूछ रहे हो।

No comments:

Post a Comment