Friday 28 January 2022

आजमगढ़ जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव सहित 200 लोगों पर मुकदमा हुआ दर्ज


 आजमगढ़ जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव सहित 200 लोगों पर मुकदमा हुआ दर्ज




उत्तर प्रदेश आजमगढ़ रानी की सराय क्षेत्र के कोटिला के पास मंगलवार को सड़क जाम करने और वाहन तोड़फोड़ के मामले में जिलापंचायत अध्यक्ष सहित 33 नामजद व 200 अज्ञात के विरूद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 



बता दें कि सेना के जवान का शव एंबुलेंस से आने पर विवाद हुआ था। सड़क जाम कर लोगों ने हंगामा किया था।

रानी की सराय क्षेत्र के शाहखजुरा गांव निवासी सेना के जवान नागेंद्र यादव का शव मंगलवार को वाराणसी एयरपोर्ट से आ रहा था। शव यात्रा में शामिल होने के लिए युवा भी काफी संख्या में पहुचे थे। कोटिला नेशनल हाइवे पर एम्बुलेंस से शव पहुचते ही सभी भड़क उठे थे। मौके पर मौजूद दरोगा पर भी आक्रोशित हो गए थे। 




इस दौरान जिलापंचायत अध्यक्ष विजय यादव भी पहुचते थे। आक्रोशित लोगो ने राजमार्ग जाम कर दिया था। पत्थरबाजी में दरोगा की निजी वाहन के सीसे टूट गए थे। कुछ ही देर बाद पहले से आया सेना का वाहन पहुचा और शव एम्बुलेंस से सेना वाहन में रखा गया तब जाकर लोग माने। 




इस दौरान दोनो तरफ वाहनो की कतारे लगी थी। पुलिस ने उप निरीक्षक फूलचंद भारती की तहरीर पर पुलिस ने जिला पंचायत अध्यक्षक विजय यादव पुत्र दुर्गा प्रसाद यादव निवासी आहोपट्टी थाना कोतवाली सहित 33 नामजद व 200 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी दिलीप सिह ने बताया कि मामले मे जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment